September 27, 2021 6:52 pm
featured यूपी

लखनऊ में आजादी महोत्सव, सिविल अस्पताल में संपन्न हुआ झंडारोहण कार्यक्रम

लखनऊ में आजादी महोत्सव, सिविल अस्पताल में संपन्न हुआ झंडारोहण कार्यक्रम

लखनऊः आजादी के 75वीं वर्षगांठ पर राजधानी लखनऊ में भी स्वतंत्रता दिवस की धूम देखने को मिल रही है। लखनऊ में अलग-अलग जगहों पर झंडारोहण का कार्यक्रम किया जा रहा है। डॉ श्यामा प्रसाद मुखर्जी सिविल हॉस्पिटल में झंडारोहण का कार्य्रकम किया गया। इस दौरान कार्यक्रम में सिविल हॉस्पिटल में वैक्सीनेशन के नोडल अधिकारी डॉ एन बी सिंह भी मौजूद रहे।

अस्पताल के निदेशक डॉ सुभाष सुंदरियाल ने झंडारोहण करते हुए सभी को स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं दी। इस कार्यक्रम में अस्पताल के कर्मचारी एंव सभी डॉक्टर्स भी मौजूद रहे। डॉ. सुभाष सुंदरियाल ने सभी से कोरोना प्रोटोकॉल का पालन करने की अपील करते हुए टीकाकरण में सभी से सहयोग मांगा।

डॉ. सुंदरियाल ने लोगों से कोरोना वैक्सीन लगवाने की अपील करते हुए कहा कि सभी लोग वैक्सीन जरुर लगवाएं और आसपास के पड़ोसियों और मित्रों को भी टीक लगवाने के लिए प्रेरित करें। डॉ. सुंदरियाल ने सभी मरीजों के साथ कर्मचारियों एंव डॉक्टरों को देश की सेवा की शपथ दिलाई।

इस दौरान कार्यक्रम में मुख्य चिकित्सा अधीक्षक डॉ. एसके नंदा भी उपस्थित रहे। झंड़ारोहण कार्यक्रम के बाद भारत माता के नारों के साथ पूरा अस्पताल परिसर गूंज उठा।

Related posts

स्कूली बच्चों से राज्य के वरिष्ठ आई.ए.एस अधिकारियों ने किया संवाद

piyush shukla

सरकार ने प्रधानमंत्री वय वंदना योजना की सीमा को दोगुना कर 15 लाख करने की मंजूरी दी

Rani Naqvi

मणि‍पुर में उग्रवादी हमला, असम राइफल्स के 6 जवान शहीद

bharatkhabar