sandeep bansal 2 व्‍यापारी के साथ अभद्रता करने वालों को बख्‍शा नहीं जाएगा : संदीप बंसल

लखनऊ। अखिल भारतीय उद्योग व्यापार मंडल के राष्ट्रीय अध्यक्ष संदीप बंसल,  राष्ट्रीय कार्यकारिणी के सदस्य एवं उत्तर प्रदेश सराफा एसोसिएशन के मंत्री प्रदीप अग्रवाल, प्रदेश के मीडिया प्रभारी सुरेश छबलानी ने जनपद आजमगढ़ में सर्राफा व्यापारी आशीष गोयल को मास्क ना लगाने की वजह से दुकान से घसीट कर पीटते हुए कोतवाली ले जाने और व्यापारी के साथ आतंकवादी जैसा व्यवहार पुलिस वालों के द्वारा किए जाने की कड़ी निंदा की है।

संदीप बंसल ने कहा कि आशीष गोयल के साथ किए गए बर्बरता पूर्वक घटनाक्रम के विरोध में आजमगढ़ के सभी व्यापारी संगठनों ने आज आजमगढ़ के सभी बाजार को बंद रखा। उन्होंने कहा कि अगर दुकान पर बैठे आशीष गोयल ने मास्क नहीं लगाया था तो उसका चालान किया जा सकता था। उसका जुर्माना काटा जा सकता था।

परंतु उस पर पुलिसिया अंदाज में लाठीचार्ज करना उसको मारना पीटना और जबरन पुलिस की जीप में बैठाकर थाने ले जाना किसी भी कीमत पर बर्दाश्त किए जाने योग्य नहीं है। इसमें जो भी दोषी अधिकारी चाहे वह एसडीएम हो चाहे वह पुलिस के आला अधिकारी हों उनके खिलाफ दंडात्मक कार्यवाही की जाए। उन्‍होंने कहा कि इस विषय को मुख्यमंत्री के संज्ञान में डाल दिया गया है।

छत्तीसगढ़ के रायपुर में फिर से लौटा लॉकडाउन, 9 से 19 अप्रैल तक पाबंदी

Previous article

प्रतापगढ़ में भाजपा विधायक का हंगामा, जमीन पर लेटकर SP पर लगाए गंभीर आरोप

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.