buttler IND vs ENG T-20: भारत की करारी हार, इंग्लैंड ने 8 विकेट से रौंदा

अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेले गए तीसरे T-20 मैच में भारत को करारी हार का सामना देखने को मिला। इंग्लैंड ने भारत को 8 विकेट से हरा दिया है। इसी के साथ पांच मैचों की सीरीज में इंग्लैंड 2-1 से आगे हो गई है। भारत ने पहले बैटिंग करते हुए 6 विकेट गंवा कर 156 रन बनाए थे। जिसके जवाब में इंग्लैंड में 2 विकेट गंवा कर मैच अपने नाम कर लिया है।

इंग्लैंड की तरफ से जोस बटलर ने शानदार पारी खेली बटलर 52 गेंदों पर धुंआधार बैटिंग करते हुए 83 रन बनाते हुए नाबाद रहे। बटलर ने अपनी पारी में 5 चौके और 4 छक्के लगाए। तो वहीं बैस्ट्रो ने 40 रन बनाकर नाबाद रहे बेस्ट्रो ने 28 गेंदों का सामना करते हुए 5 चौकों की मदद से 40 रन बनाकर नाबाद रहे। भारत की ओर से सुंदर और चहल ने 1-1 विकेट लिए जबकि भुनेश्वर और शार्दुल ठाकुर को एक भी विकेट नहीं मिला।

कप्तान कोहली ने खेली लाजवाब पारी

भारत के ओर से कप्तान विराट कोहरी ने शानदार बैटिंग करते हुए 46 गेंदों पर 8 चौकों और 4 छक्कों की मदद से 77 रन बनाकर नाबाद रहे। जबकि हर्दिक ने 25 रन बनाए इसके अलावा भारत की ओर से कोई कोई बैट्स मैन रन नहीं बना सका।

धराशाई हुई टीम इंडिया

इंग्लैंड गेंदबाजों के सामने भारतीय बल्लेबाजों की एक भी नहीं चली। ओपनर केएल राहुल तो बिना खाता खोले ही पवेलियन लौट गई। जबकि रोहित शर्मा भी कुछ खास नहीं कर पाए वह भी महज 15 रन बनाकर मार्क वुड के जाल में फंस गए। इंग्लैंड की तरफ से सबसे ज्यादा सफल गेंदबाद मार्क वुड रहे, वुड ने चार ओवर में 31 रन देकर तीन विकेट झटके तो जॉर्डन ने चार ओवर में 35 रन देकर दो विकेट लेने में कामयाब रहे।

बटलर रहे मैन ऑफ द् मैच

इंग्लैंड को शानदार जीत दिलाने वाले और धुंआधार बैटिंग करने वाले जोस बटलर को मैन ऑफ द् मैच मिला। बटलर ने शुरुआती ओवर से ही अपना अंदाज दिखाने लगे थे। जब रॉय आउट हुए तो बटल 10 गेंदों का सामना करके 20 रन बनाकर खेल रहे थे। उसके बाद बटलर ने तूफानी बैटिंग शुरू की और 18.2 ओवर में टीम को जीत दिला दी। इसके साथ इंग्लैंड ने सीरीज में 2-1 से बढ़त भी बना ली।

दिल्ली पुलिस एक्जीक्यूटिव कॉन्स्टेबल भर्ती परीक्षा का रिजल्ट जारी, यहां करें चेक?

Previous article

10 मई को खुलेंगे श्रद्धालुओं के लिए हेमकुंड साहिब के कपाट, यात्रा के मद्देनजर ट्रस्ट ने शुरू की तैयारी

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.

More in featured