October 23, 2021 12:35 pm
featured Breaking News देश

आप विधायक करतार सिंह के घर पर आयकर विभाग की छापेमारी

kartar singh tanwar आप विधायक करतार सिंह के घर पर आयकर विभाग की छापेमारी

नई दिल्ली। आयकर विभाग के अधिकारियों ने बुधवार सुबह आम आदमी पार्टी (आप) के विधायक करतार सिंह तंवर के दक्षिण दिल्ली स्थित आवास पर छापा मारा। पार्टी नेता दिलीप पांडे ने एक ट्वीट में कहा, “अभी-अभी छत्तरपुर से विधायक करतार के आवास पर आयकर विभाग ने छापा मारा। मोदीजी ने इससे पहले केंद्रीय जांच ब्यूरो, भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो, दिल्ली पुलिस का इस्तेमाल किया और अब आईटी (आयकर) भी, लेकिन आम आदमी पार्टी हार नहीं मानेगी, घुटने नहीं टेकेगी।”

kartar singh tanwar

नेता ने अपने एक अन्य ट्वीट में व्यंग्य करते हुए कहा, “ऐसा लग रहा है कि अपने पिछले प्रदर्शन से निराश मोदी जी अपनी आक्रामकता में सुधार कर रहे हैं। लोकतांत्रिक सिद्धांतों दूर रखने के लिए वह रोज आप के एक विधायक को निशाना बना रहे हैं।”

आप के एक अन्य नेता संजय सिंह ने कहा कि मोदी की सरकार आए दिन उनकी पार्टी के विधायकों पर निशाना साध रही है। उन्होंने व्यंग्यात्मक लहजे में ट्वीट कर कहा, “आप के विधायक करतार का नंबर बुधवार सुबह आया। देखते हैं, शाम को किस पर निशाना साधा जाता है।”

सिंह ने कहा, “आप पर हो रहे लगातार ये हमले क्या सही हैं? क्या देश के सभी अपराधी इस पार्टी में हैं?” दिल्ली में पिछले साल 14 फरवरी को आप के सत्ता संभालने के बाद से अबतक पार्टी के करीब दर्जनभर विधायकों को या तो गिरफ्तार किया गया है या उन पर कई आरोप लगाए गए हैं।

Related posts

मासिक पेंशन पानी है तो LIC की इस स्कीम में करें निवेश, जानें पूरी डिटेल्स

Trinath Mishra

शाहजहांपुर- चुनाव के मद्देनजर 22 हज़ार 500 सौ लोगों को पाबंद किया गया

piyush shukla

बिहार: बीजेपी के राष्ट्रीय संगठन महामंत्री ने की बैठक

Rani Naqvi