featured देश राज्य

इनकम टैक्स ऑफिस का शशिकला परिवार नियंत्रण वाले जया टीवी पर छापा

income tax office raid jaya tv

चेन्नई। शशिकला परिवार के नियंत्रम में चलने वाले जया टीवी के ऑफिस पर इनकम टैक्स विभाग के अधिकारियों ने तकरीबन सुबह 6 बजे छापेमारी की। टीवी चैनल के दफ्तर में इनकम टैक्स ऑफिस के अधिकारियों ने आई कार्ड दिखा कर छापेमारी की। सूत्रों का कहना है कि इनकम टैक्स अधिकारियों को चैनल द्वारा इनकम टैक्स चुराने की जानकारी मिली थी। इस चैनल को जे जयललीता ने शुरू किया था। लेकिन जयललिता की मौत के बाद इस चैनल को अन्नाद्रमुक नेता वीके शशिकला का परिवार चलाता है। फिलहाल शशिकला भ्रष्ट्राचार के मामले में जेल में सजा काट रही है। फिलहाल चैनल की कमांड उनके शशिकला के भांजे विवेक जयरमन के हाथ में है।

income tax office raid jaya tv
income tax office raid jaya tv

बता दें कि इस चैनल को मुख्‍यमंत्री ई पलानीस्‍वामी और उपमुख्‍यमंत्री ओ पनीरसेल्‍वम धड़ों के आपस में विलय होने के बाद सत्‍तारूढ़ अन्‍नाद्रमुक के सरकार के कामकाज का आलोचक माना जाता है। इनकम टैक्‍स अधिकारियों ने चैनल के साथ-साथ शहर में विवेक के घर और शशिकला के परिवार के नियंत्रण वाले जैज सिनेमा पर भी छापा मारा है। यह छापेमारी ऐसे वक्‍त हुई है जब अन्‍नाद्रमुक के चुनाव चिन्‍ह का केस चुनाव आयोग के पास लंबित है।

वहीं चैनल को अन्‍नाद्रमुक का माउथपीस माना जाता रहा है। लेकिन पिछले महीनों में अन्‍नाद्रमुक में जारी आंतरिक कलह और पार्टी के शशिकला और मुख्‍यमंत्री पलानीस्‍वामी खेमे में पार्टी के विभाजित होने के बाद यह चैनल सरकार का विरोधी हो गया। किसी समय में शशिकला के करीबी पलानीस्‍वामी ने जब विरोधी खेमे ओ पनीरसेल्‍वम के साथ हाथ मिला लिया और उनको उपमुख्‍यमंत्री बनाया गया तब से ही चैनल और सत्‍तारूढ़ दल के बीच खटास बढ़ती गई।

वहीं पलानीस्‍वामी के नेतृत्‍व में अन्‍नाद्रमुक ने पिछले दिनों जया टीवी और पार्टी के अखबार माने जाने वाले नमाधु एमजीआर पर पार्टी के नियंत्रण संबंधी प्रस्‍ताव पारित किया था। जया टीवी मैनेजमेंट ने उस वक्‍त इसको स्‍वतंत्र मीडिया पर हमला करार दिया था। जया टीवी नेटवर्क के पास न्‍यूज चैनल, इंटरटेनमेंट चैनल और एक मूवी चैनल है।

Related posts

शब्बीर शाह से ‘भारत माता की जय’ बुलवाने पर नाराज हुए जज, कहा यह टीवी स्टूडियो नहीं है

Pradeep sharma

स्कूल की फीस बढ़ोत्तरी पर गुजरात सरकार का कदम, अन्य राज्यों के लिए बना सीख

Srishti vishwakarma

विधायक डॉ. सोमेंद्र तोमर ने छात्र-छात्राओं को बांटी ड्रेस

Pradeep sharma