September 21, 2021 10:57 pm
featured यूपी

यूपी में बढ़ते जा रहे बच्चों के अपहरण के मामले, गोंडा के बाद गोरखपुर में हुआ बच्चे का अहपरण..

kidnape 1 यूपी में बढ़ते जा रहे बच्चों के अपहरण के मामले, गोंडा के बाद गोरखपुर में हुआ बच्चे का अहपरण..

यूपी में क्राइम बढ़ता ही जा रहा है। खासकर मासूम बच्चे यूपी में बेहद असुरक्षित हो गये हैं। गोंडा में बच्चे को अपहरण के बाद योगी का गढ़ कहे जाने वाले गोरखपुर से मासूम बच्चे का अपहरण हो गया है। बच्चे 13 साल का है। गोरखपुर के पिपराइच थाना क्षेत्र में परचून की दुकान वाले के बेटे का अपहरण करने के बाद एक करोड़ रुपया की फिरौती मांगी गई है।

kdnape 2 यूपी में बढ़ते जा रहे बच्चों के अपहरण के मामले, गोंडा के बाद गोरखपुर में हुआ बच्चे का अहपरण..
इस अपहरण की जानकारी मिलने के बाद से पुलिस के साथ क्राइम ब्रांच तथा एसटीएफ की टीम सक्रिय हो गई हैं। तीन लोगों को हिरासत में भी लिया गया है। पिपराइच थाना क्षेत्र के कक्षा छह के छात्र के अपहरण के मामले मे पुलिस ने मुर्गा कारोबारी, सिम बेचने वाले दुकानदार और प्रॉपर्टी डीलर को हिरासत में लिया है। इनसे पूछताछ जारी है।

पिपराइच थाना क्षेत्र के जंगल छत्रधारी गांव निवासी 14 वर्ष के बलराम गुप्ता को अगवा कर एक करोड़ की फिरौती मांगी गई है। रविवार दोपहर बाद उसके घर पर फिरौती का फोन आने के बाद पुलिस, क्राइम ब्रांच के अलावा एसटीएफ टीम को भी लगाया गया है। जंगल धूसड़ से एक मुर्गा कारोबारी, मोबाइल सिम बेचने वाला दुकानदार और एक प्रॉपर्टी डीलर को हिरासत में लिया गया है। पुलिस पूछताछ करने में जुटी है। इसके अलावा बलराम के साथ खेलने वाले दोस्तों से भी बात कर जानकारी ली गई है।

https://www.bharatkhabar.com/rafale-fighter-aircraft-will-take-off-from-frances/
घटना के बाद यूपी में बच्चों की सुरक्षा को लेकर सवाल उठने लगे हैं। क्योंकि अपहरण करके अपराधियों के द्वारा करोड़ों मांगे जा रहे हैं।

Related posts

समाज की मुख्यधारा से जोड़े जाएंगे वनटांगिया : योगी

Rani Naqvi

आज जनता को थोड़ी राहत, पेट्रोल 21 पैसे और डीजल 11 पैसे सस्ता

rituraj

अभिनेता से नेता बने कल्याण ने कहा, बीजेपी की प्रदेश में नकारात्मक छवी

lucknow bureua