featured राज्य

ऐलनाबाद उपचुनाव प्रचार के आखिरी हफ्ते में राजनीतिक दलों ने वोटरों को लुभाने में झोंक ताकत

HARIYANA 2 ऐलनाबाद उपचुनाव प्रचार के आखिरी हफ्ते में राजनीतिक दलों ने वोटरों को लुभाने में झोंक ताकत

हरियाणा के ऐलनाबाद उपचुनाव प्रचार के आखिरी हफ्ते में सभी राजनीतिक दलों ने वोटरों को लुभाने के लिए अपनी पूरी ताकत झोंक दी है | इसी कड़ी में इनेलो उमीदवार अभय चौटाला ने ऐलनाबाद के कई गावो का दौरा किया और वोट की अपील की | वही अभय चौटाला ने अपनी जीत का दम भरते हुए कहा कि इस चुनाव में जो हालात भाजपा के है उससे साफ है कि भाजपा अपनी जमानत भी नहीं बचा पायेगी | गौरतलब है कि अभय चौटाला कई गावो का दौरा करने के बाद गांव कुत्ताबढ़ में जनसभा को सम्बोधित कर रहे थे |

बता दें कि अभय चौटाला ने कहा कि गांव के लोग खुलकर उनके समर्थन में है और सरकार खिलाफ है और उन्हें इस गांव से भारी मतों से जिताने का काम करेंगे | वही अभय ने भाजपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष ऐलनाबाद चुनाव प्रभारी सुभाष बराला के भाजपा उम्मीदवार के 25000 वोट से जीतने के दावे पर पलटवार करते हुए कहा कि जिस तरह से गाँव में भाजपा का विरोध हो रहा है उससे साफ़ है कि भाजपा अपनी जमानत भी नहीं बचा पायेगी।

HARIYANA 3 ऐलनाबाद उपचुनाव प्रचार के आखिरी हफ्ते में राजनीतिक दलों ने वोटरों को लुभाने में झोंक ताकत

वहीं बीजेपी के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष ऐलनाबाद चुनाव प्रभारी सुभाष बराला ने दावा किया है कि उपचुनाव में बीजेपी और जजपा उम्मीदवार गोविंद कांडा भारी मतों से चुनाव में विजयी होंगे। उन्होंने कहा कि गठबंधन के सभी नेता प्रचार और प्रसार में जुटे हुए हैं और आने वाले दिनों में मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर और उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला भी जनसभा को संबोधित करेंगे। इस मौके पर चुनाव प्रभारी सुभाष बराला ने इनेलो उम्मीदवार अभय सिंह चौटाला पर भी प्रहार करते हुए कहा कि अभय सिंह चौटाला ने ऐलनाबाद की समस्याओं को हरियाणा सरकार के सामने नहीं उठाया जिस कारण ऐलनाबाद में हलके की जनता मूलभूत सुविधाओं से अभी तक जूझ रही है।

बता दें कि बीजेपी नेता सुभाष बराला भाजपा चुनाव कार्यालय में मीडिया से बातचीत कर रहे थे। उन्होंने कहा कि हरियाणा सरकार ने ऐलनाबाद हलके के साथ-साथ पूरे हरियाणा में समान काम समान विकास की नीति के तहत ही रिकॉर्ड विकास किया है। जिसकी बदौलत ऐलनाबाद में बीजेपी जजपा गठबंधन उम्मीदवार को जीत मिलेगी सुभाष बराला ने कुमारी शैलजा द्वारा पिछले 7 सालों में ऐलनाबाद हल्के में बीजेपी सरकार द्वारा विकास नहीं करवाने के आरोप पर कहा कि पलटवार करते हुए कहा कि बीजेपी सरकार ने ऐलनाबाद हलके में पिछले 7 सालों में रिकॉर्ड विकास करवाया है।

HARIYANA ऐलनाबाद उपचुनाव प्रचार के आखिरी हफ्ते में राजनीतिक दलों ने वोटरों को लुभाने में झोंक ताकत

वहीं पुणे का की नमाज हलके के कई युवाओं को मेरिट के आधार पर नौकरियां दी गई है अनेक विकास कार्य ऐलनाबाद हलके में करवाए गए हैं। सुभाष बराला ने कहा कि 100 करोड़ लोगों ने वैक्सीनेशन करवा देश ने एक नया रिकॉर्ड स्थापित किया है इसके अलावा हरियाणा के करोड़ों लोगों ने भी वैक्सीनेशन करवाया है।

Related posts

भारत को मिली बड़ी सफलता,कुष्ठ रोग की वैक्सीन से कोरोना का होगा इलाज..

Mamta Gautam

इस महीने शुरू होगा दिल्ली-वाराणसी बुलेट ट्रेन कॉरिडोर का हवाई सर्वेक्षण, 800 किलोमीटर होगी कॉरिडोर की लंबाई

Trinath Mishra

हिमाचल चुनाव: कुछ जिलों में ईवीएम खराब, मतदान में हुई देरी

Rani Naqvi