featured यूपी राज्य हेल्थ

प्रदेश में बीते 24 घंटे में कोरोना के 321 नए मामले, लखनऊ में 77 नए मरीज आये

Untitled 19 1 प्रदेश में बीते 24 घंटे में कोरोना के 321 नए मामले, लखनऊ में 77 नए मरीज आये
कोरोना का कहर धीरे धीरे धीरे बढ़ता जा रहा है। इसी कड़ी में बीते 24 घंटे में  प्रदेश में 321 मामले सामने आए तो वही राजधानी लखनऊ में 77 कोरोना के नए मरीज सामने आए है। बढ़ते हुए मरीजों के साथ एक बार फिर से स्वास्थ विभाग की चिंता बढ़ गयी है।
प्रदेश में तेजी से बढ़ रहा कोरोना संक्रमण
प्रदेश में कोरोना की स्थिति बेलगाम होती जा रही है। इसी कड़ी में अब कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या में तेजी से बढ़ोतरी देखी जा सकती है। पूरे प्रदेश में बीते 24 घंटे में 321 मामले सामने आए और दो लोगों की मौत भी हो गयी है। इसके अतिरिक्त लखनऊ में 77 कोरोना के नए मरीज सामने आए है।  इन सभी को प्रदेश के अलग-अलग अस्पतालों में भर्ती कर इलाज देने की व्यवस्था की गई है।
इन पांच जिलों में कोरोना संक्रमण सबसे ज्यादा
उत्तर प्रदेश के 5 जिलों में कोरोना का संक्रमण  सबसे ज्यादा है। जिसमें टॉप पर राजधानी लखनऊ बनी हुई है। बीते 24 घंटे में यहां पर 77 कोरोना के नए मरीज सामने आए है। तो वहीं वाराणसी में 27, अलीगढ़ में 21,बरेली में 16, ग़ाज़ियाबाद  में 19 नए मामले सामने आए है।
जिम्मेदार बोले-जल्द ही पा लेंगे कोरोना पर काबू
प्रदेश में बढ़ती हुई कोरोना मरीजों की संख्या पर जब हमने उत्तर प्रदेश के चिकित्सा व स्वास्थ्य महानिदेशक डॉ डीएस नेगी से बातचीत की तो उन्होंने बताया कि प्रदेश में बढ़ती हुई कोरोना संक्रमितों की संख्या को देखते हुए टेस्टिंग ज्यादा से ज्यादा करने की व्यवस्था की गई है और आरटीपीसीआर टेस्ट कराए जा रहे हैं। जिससे कि समय रहते कोरोना संक्रमितों को चिन्हित किया जा सके।

Related posts

Breaking News

आज से शुरू हो रहें हैं सावन, इस बार श्रावण मास में होंगे चार सोमवार

Rahul

तरुण के बयान पर संसद में मचा बवाल, राजनाथ बोले भारत है धर्मनिरपेक्ष देश

shipra saxena