Breaking News featured यूपी हेल्थ

बीते 24 घंटे में प्रदेश भर में कोरोना से 266 की मौत, 29824 नए मरीज

Untitled 7 2 बीते 24 घंटे में प्रदेश भर में कोरोना से 266 की मौत, 29824 नए मरीज

लखनऊ: कोरोना का कहर धीरे-धीरे  बढ़ता जा रहा है। इसी कड़ी में बीते 24 घंटे में प्रदेश में 29824 मामले सामने आए तो वहीं राजधानी लखनऊ में 3759 कोरोना के नए मरीज सामने आए हैं। बढ़ते हुए मरीजों के साथ एक बार फिर से स्‍‍‍‍‍‍‍वास्‍थ्‍य विभाग की चिंता बढ़ गयी है।

प्रदेश में तेजी से बढ़ रहा कोरोना संक्रमण

प्रदेश में कोरोना की स्थिति बेलगाम होती जा रही है। इसी कड़ी में अब कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या में तेजी से बढ़ोतरी देखी जा सकती है। पूरे प्रदेश में बीते 24 घंटे में 29824  कोरोना के नए मरीज सामने आए हैं। इन सभी को प्रदेश के अलग-अलग अस्पतालों में भर्ती कर इलाज की व्यवस्था की गई है।

इन पांच जिलों में कोरोना संक्रमण सबसे ज्यादा

उत्तर प्रदेश के 5 जिलों में कोरोना का संक्रमण सबसे ज्यादा है, जिसमें टॉप पर राजधानी लखनऊ बनी हुई है। बीते 24 घंटे में यहां पर 3759 कोरोना के नए मरीज सामने आए हैं। वहीं, गोरखपुर में 1045 , वाराणसी में 1909 , कानपुर नगर में 2320 , प्रयागराज में 1261 नए मामले सामने आए हैं।

बीते 24 घंटे में 265 लोगों की कोरोना से मौत

उत्तर प्रदेश में कोरोनावायरस मरीजों की संख्या बढ़ने के साथ-साथ आप को रोने पर मरीजों की मौत का आंकड़ा भी तेजी से बढ़ने लगा है अभी तक 24 घंटे में प्रदेश भर में 266 लोगों की कोरोनावायरस हो चुकी है जिनमें लखनऊ में सबसे ज्यादा 13 लोगों की कोरोना से मौत हुई है। इसके अतिरिक्त वाराणसी में 14 , प्रयागराज में 21 , कानपुर में 13 , गोरखपुर में 11 लोगों की मौत हुई है।

जिम्मेदार बोले- नियंत्रित होगा कोरोना संक्रमित का आंकड़ा

लखनऊ में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या में तेजी से इजाफा होने पर चिकित्सा एवं स्वास्थ्य के महानिदेशक डॉ डी एस नेगी  से बातचीत की तो उन्होंने बताया कि, कोरोना मरीजों की संख्या तेजी से बढ़ रही है। तो वहीं स्वास्थ विभाग के द्वारा भी संक्रमित मरीजों की संख्या पर लगाम लगाने के लिए तमाम तरह की व्यवस्था की जा रही है। कोरोना संक्रमित मरीजों का आंकड़ा जल्द ही नियंत्रित होगा।

Related posts

प्रदूषित शहर मामले पर अखिलेश यादव का भाजपा पर हमला

sushil kumar

इस वर्ष नहीं दिया जाएगा नोबेल का साहित्य पुरस्कार, जानिए कारण

lucknow bureua

साकेत महाविद्यालय में मारपीट का वीडियो वायरल, सत्यता की हो रही जांच

Aditya Mishra