पुलिस ने छापेमारी के दौरान हिरासत में लिए 3 अपराधी

कटिहार। बिहार के कटिहार एवं नवगछिया में तीन आरोपी को कटिहार एवं भागलपुर पुलिस ने संयुक्त छापेमारी के दौरान कटिहार नगर-निगम क्षेत्र से गिरफ्तार किया। बताया जा रहा है कि इन लोगों के ऊपर कई सारे आरोप लगे हुए हैं।

गुरुवार रात कटिहार पुलिस अधिक्षक डॉ. सिद्धार्थ मोहन जैन नगरथाना ने प्रेसवार्ता करके बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर नवगछिया पुलिस के द्वारा विनोद यादव की हत्या के सिलसिले में निषानदेही सोनू झा को गिरफ्तार किया गया है। उसके पास से कटिहार पुलिस ने संयुक्त छापेमारी कर छह राउण्ड इंगलैण्ड निर्मित रिवाल्वर, एक 9 एमएम पिस्टल, एक 9 एमएम जिंदा गोली एवं दो मैगजीन जब्त किया। इससे पहले भी सोनू झा के खिलाफ अपराधिक रिकॉर्ड रहा है।

विभाष सिंह हत्याकांड में कटिहार पुलिस ने नगरथाना कांड सं. 164/17 को लेकर चंद्रमा चौक के धीरज कुमार एवं कदम टोला के मो. इस्माल को नगरथाना पुलिस ने पूछताछ हेतु हिरासत में लिया। ये दोनों हत्याकांड से पहले लगातार विभाष सिंह के घर आस पास देखे जा रहे थे और उसी गली के बाहर बैठकर रेकी भी कर रहे थे। एसपी ने बताया कि विभाष हत्याकांड के मुख्य अभियुक्त पंकज सिंह के घर पर 14 मार्च की रात को छापेमारी की थी।