September 19, 2021 1:08 am
featured मध्यप्रदेश

मध्यप्रदेश के इंदौर में 42 साल के व्यक्ति की कोरोना वायरस से मौत, संक्रमित लोगों की संख्या 164 पहुंची

Bharat Khabar | उत्तर प्रदेश | कोरोना वायरस | Special News in Hindi | Latest and Breaking News for Uttarakhand and Chhattisgarh

इंदौर। मध्यप्रदेश में कोरोना वायरस के मामले लगातार सामने आ रहे हैं। प्रदेश में दो लोगों की मौत हुई है। छिंदवाड़ा में 36 साल के सरकारी कर्मचारी और इंदौर में 42 साल के व्यक्ति की कोरोना वायरस से मौत हो गई है। इसके साथ ही राज्य में मृतकों की संख्या बढ़कर 11 हो गई है। राज्य में अब कुल कोरोना पॉजिटिव मामलों की संख्या 164 पर पहुंच गई है।

बता दें कि यह छिंदवाड़ा जिले में कोविड-19 से होने वाली पहली मौत है। उनके पिता की कोरोना रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है। अतिरिक्त जिलाधिकारी (एडीएम) राजेश बाथम ने कहा, ‘पीड़ित सरकारी कर्मचारी थे और उनकी तैनाती इंदौर में थी। जो मध्यप्रदेश में कोविड-19 के हॉटस्पॉट के रूप में उभरा है। उनके पिता की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। उन्हें जिला अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड में भर्ती किया गया है।

अधिकारी ने बताया कि इंदौर में 42 साल के कोरोना संक्रमित की मौत हो गई है। इसके साथ राज्य में कोविड-19 की वजह से मरने वालों की संख्या 11 पर पहुंच गई है। शासकीय महात्मा गांधी स्मृति चिकित्सा महाविद्यालय के एक अधिकारी ने बताया कि शहर के नार्थ हाथीपाला क्षेत्र में रहने वाले 42 वर्षीय पुरुष की कोरोना वायरस से संक्रमित होने के कारण शनिवार सुबह मनोरमा राजे टीबी (एमआरटीबी) चिकित्सालय में मौत हो गई। अधिकारी ने बताया कि मरीज को पिछले तीन दिन से सांस लेने में परेशानी हो रही थी और वह खांसी एवं बुखार से भी पीड़ित था। वह उच्च रक्तचाप और मोटापे से भी पीड़ित था।

भोपाल के मुख्य चिकित्सा अधिकारी सुधीर देहरिया ने कहा कि यहां अबतक 14 लोग कोरोना संक्रमित हैं। इनमें से चार लोग दिल्ली से लौटे तब्लीगी जमात के हैं। एक पुलिस कांस्टेबल भी इसकी चपेट में आया है। इनके संपर्क में आए लोगों की पहचान की जा रही है।

एक अधिकारी ने बताया कि कोरोना वायरस की वजह से इंदौर में छह, उज्जैन में दो और खरगौन में एक व्यक्ति की मौत हो चुकी है। मध्यप्रदेश के मुरैना में दस नए संक्रमित पाए गए हैं। कलेक्टर प्रियंका दास ने बताया कि सभी संक्रमित दुबई से लौटे संक्रमित युगल के रिश्तेदार हैं। हालांकि, परिवार के 18 सदस्यों के रिपोर्ट नेगेटिव आए हैं।

Related posts

अब पूनम पांडे ने ऐसा क्या किया जो हो गई गिरफ्तार, BMW कार भी हुई जब्त

Rani Naqvi

आखिर क्यों पाकिस्तान भारत को मानता है सबसे बड़ा खतरा

bharatkhabar

समाजवादी परिवार की जंग दिखने लगी सड़क पर

piyush shukla