September 28, 2021 7:42 am
featured यूपी राज्य

योगी राज में सिपाही ने दरोगा की डंडे-थप्पड़ों से बुरी तरह से कर दी पिटाई

सीतापुर योगी राज में सिपाही ने दरोगा की डंडे-थप्पड़ों से बुरी तरह से कर दी पिटाई

लखनऊ। लॉकडाउन के बीच यूपी के सीतापुर से एक ऐसी घटना सामने आयी है जिसने शासन से लेकर प्रशासन को हिला कर रख दिया है।  दरअसर सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें के सिपाही के द्वारा दरोगी की बुरी तरह से पिटाई की जा रही है। इतना ही नहीं पिटाई के दौरान सिपाही ने दरोगा को कई थप्पड़ भी मारे। इस बीच किसी ने पूरी घटना का वीडियो  बनाकर वायरल कर दिया। वीडियों के वायरल होते ही यूपी के प्रशासन में हड़कंप मच गया। जिसके बाद पूरे मामले को लेकर दरोगा ने सिपाही के खिलाफ मामला दर्ज कराया है।

मामले की संवेदनशीलता को देखते हुए एसपी एलआर कुमार ने सिपाही को निलंबित कर दिया है। ये घटना सीतापुर कोतवाली इलाके की है और तब घटि जब कोविड-19 को लेकर दरोगा रमेश चौहान और सिपाही रामआसरे की ड्यूटी आरएमपी चौराहे पर लगाई गई थी।  वाहनों की चेकिंग के दौरान दरोगा और सिपाही में कहासुनी हो गई। बात इतनी बढ़ी कि सिपाही ने दरोगा रमेश चौहान की पिटाई कर दी।

https://www.bharatkhabar.com/194-industries-in-uttarakhand-open-way-for-resuming-operations-on-monday/

इस बीच-बचाव कर रहे अन्य सिपाहियों ने जब रामआसरे से लाठी छीन ली, तो उसने दरोगा रमेश चौहान पर थप्पड़ मारने शुरू कर दी। इस मीरपीट में दरोगा साहब बुरी तरह से घायल हो गये। बेहरहाल मामले के सामने आते ही सिपाही निलंबित कर दिया गया है और मामले की जांच चल रही है। वीडियों के वारयल होने पर लोगों की तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं आ रही हैं।

Related posts

पुरुषों के बारे में नहीं जानती होंगी ये बातें

mohini kushwaha

तारीखों के ऐलान से पहले ममता के घर में पूजा, बीजेपी ने कसा तंज कहा- बंगाल में भी भगवा की लहर

Sachin Mishra

तब्लीगी जमात की वजह से देश में फैला कोरोना, सरकार ने लिखित में बताया

Trinath Mishra