September 23, 2021 12:35 am
featured मनोरंजन

‘हम दिल दे चुके सनम’ में ऐश्वर्या को लेकर भंसाली ने किया खुलासा, ऐश्वर्या ने वो सब किया जो उन्हे….

Aishwarya ‘हम दिल दे चुके सनम’ में ऐश्वर्या को लेकर भंसाली ने किया खुलासा, ऐश्वर्या ने वो सब किया जो उन्हे....

सलमान खान, ऐश्वर्या, सजय देवगन और संजय लीला भंसाली की फिल्म हम दिल दे चुके सनम आजभी लोगों के दिलों दिमाग पर छाई हुई है।

नई दिल्‍ली: सलमान खान, ऐश्वर्या, सजय देवगन और संजय लीला भंसाली की फिल्म हम दिल दे चुके सनम आजभी लोगों के दिलों दिमाग पर छाई हुई है। इस फिल्म में सलमान खान, ऐश्वर्या और अजय देवगन मुख्य भूमिका थे। फिल्ल में सलमान और ऐश्वर्या की जोड़ी को दर्शकों ने खूब पसंद किया था। फिल्म को लेकर एक पूराना वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें भंसाली ऐश्वर्या के काम को लेकर बात कर रहे हैं। भंसाली ने वीडियो में कहा कि मुझे लगता  है कि ऐश्वर्या ने फिल्म में वो सब किया जो उन्होंने अपने रोल के लिए सोचा हुआ था।

बता दें कि संजय लीला भंसाली ने कहा जैसे-जैसे फिल्म आगे बढ़ती गई मुझे ऐश्वर्या को देखकर लगा कि उन्होंने शुटिंग के दौरान वो सब किया जो उन्होंने अपने रोल के लिए सोचकर रखा हुआ था। उन्होंने वो भी किया जो मैंने सोचा था।

https://www.bharatkhabar.com/cloudburst-in-pithoragarh-in-uttarakhand/

मैंने ऐश्वर्या को एक ही लाइन बोली थी कि मैं फिल्म ईमानदारी चाहता हूं अगर आप फिल्म और स्क्रीप्ट में ईमानदारी दिखाएंगी तो आप एक अच्छी कलाकार बन सकती हैं। लेकिन अगर आप खुद को ऐश्वर्या मिस वर्ल्ड सोचकर काम करेंगी तो आप बिल्कुल एक अच्छी परफॉर्मर नहीं बन पाएंगी। लेकिन ऐश्वर्या ने फिल्म में अपनी पूरी इमानदारी से काम किया।

 

वहीं फिल्म में ऐश्वर्या के किरदार को काफी पसंद किया गया। वीडियो में भी ऐश्वर्या अपने काम को लेकर ईमानदार दिखाई दी और मेहनत से काम करती दिख ही है। इसके साथ ही ऐश्वर्या वीडियो में मस्ती करते हुए भी दिखाई दे रही है। वीडियो में ऐश्वर्या बहुत ही खूबसूरत दिखाई दे रही हैं। इन दिनों एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय अपने घर पर बेटी अराध्या बच्चन के साथ क्वारंटीन हैं। दरअसल, कुछ दिनों पहले ही एक्ट्रेस और उनकी बेटी कोरोना पॉजिटिव पाई गई थीं। इस बात की जानकारी खुद उनके पति अभिषेक बच्चन ने ट्वीट शेयर कर दी थी।

Related posts

सलमान ने अमिताभ को लेकर दिया बढ़ा बयान , कहा ये एक्टर ले सकता है जगह

mohini kushwaha

दो दिवसीय गुजरात दौरे पर मोदी, करेंगे कई योजनाओं का शुभारंभ

Rahul srivastava

शो से निकलने के बाद सुनील ग्रोवर ने बेचनी शुरू की सब्जी

mohini kushwaha