Breaking News featured यूपी

फिरोजाबाद में मानवता हुई शर्मसार, दोस्त ने साथी को तेल डालकर जिंदा जलाया

फिरोजाबाद में मानवता हुई शर्मसार, दोस्त ने साथी को तेल डालकर जिंदा जलाया

फिरोजाबाद: फिरोजाबाद जिले में मानवता एक बार फिर शर्मसार हुई है। यहां पर साथियों द्वारा अपने दोस्त को जिंदा जलाने का मामला प्रकाश में आया है। यहां एक दोस्त ने अपने साथी को शराब के नशे में मिट्टी का तेल डालकर आग लगा दी, जिससे युवक बुरी तरीके से झुलस गया। वहीं आरोपी शैलैंद्र राजपूत मौके से भागने में कामयाब हो गया है।

सड़क बनाने का काम करते हैं मजदूर

पूरा मामला थाना मक्खनपुर क्षेत्र के गांव नगला मानसिंह इलाके का है। यहां ये लोग सड़क बनाने का काम करते हैं। ये सभी लोग एक साथ रहते हैं, जहां किसी बात को लेकर इन सभी में तकरार हो गई। तकरार इतनी बढ़ गई कि साथ में रहने वाले आरोपी शैलेंद्र राजपूत ने दोस्त पर मिट्टी का तेल डालकर आग लगा दी।

इससे युवक बुरी तरीके से झुलस गया। इसके बाद स्थानीय लोगों के सूचना देने पर पुलिस मौके पर पहुंची और झुलसे युवक को अस्पताल में भर्ती कराया, जहां युवक की हालत गंभीर बताई जा रही है। वहीं पुलिस को दिये बयान में आग से जले युवक ने आरोपी का नाम लेकर शिकायत दर्ज कराई है।

शराब के नशे में हुआ झगड़ा

उसने बताया कि शराब के नशे में साथियों के साथ उसका झगड़ा हो गया था। इसी बात पर तैश में आकर शैलेंद्र राजपूत नाम के व्यक्ति ने उस पर तेल डालकर आग लगा दी, जिससे वो इधर-उधर भागा और इसके बाद सड़क पर गिर गया। फिलहाल इस मामले की जांच पुलिस ने शुरू कर दी है। पुलिस फरार आरोपी शैलेंद्र राजपूत की तलाश कर रही है।

Related posts

अधीर रंजन चौधरी बने लोकसभा में कांग्रेस के नेता, पीएम भी हैं इनके मुरीद

bharatkhabar

सबसे बड़े ग्रह की उल्टी चाल शुरू 15 मई के बाद से इन 7 राशियों पर टूटेगी आफत..

Mamta Gautam

मिशन 2022 के लिए समाजवादी पार्टी ने बनाया मास्टर प्लान, जानिए क्या है योजना

Aditya Mishra