फिरोजाबाद में मानवता हुई शर्मसार, दोस्त ने साथी को तेल डालकर जिंदा जलाया

फिरोजाबाद: फिरोजाबाद जिले में मानवता एक बार फिर शर्मसार हुई है। यहां पर साथियों द्वारा अपने दोस्त को जिंदा जलाने का मामला प्रकाश में आया है। यहां एक दोस्त ने अपने साथी को शराब के नशे में मिट्टी का तेल डालकर आग लगा दी, जिससे युवक बुरी तरीके से झुलस गया। वहीं आरोपी शैलैंद्र राजपूत मौके से भागने में कामयाब हो गया है।

सड़क बनाने का काम करते हैं मजदूर

पूरा मामला थाना मक्खनपुर क्षेत्र के गांव नगला मानसिंह इलाके का है। यहां ये लोग सड़क बनाने का काम करते हैं। ये सभी लोग एक साथ रहते हैं, जहां किसी बात को लेकर इन सभी में तकरार हो गई। तकरार इतनी बढ़ गई कि साथ में रहने वाले आरोपी शैलेंद्र राजपूत ने दोस्त पर मिट्टी का तेल डालकर आग लगा दी।

इससे युवक बुरी तरीके से झुलस गया। इसके बाद स्थानीय लोगों के सूचना देने पर पुलिस मौके पर पहुंची और झुलसे युवक को अस्पताल में भर्ती कराया, जहां युवक की हालत गंभीर बताई जा रही है। वहीं पुलिस को दिये बयान में आग से जले युवक ने आरोपी का नाम लेकर शिकायत दर्ज कराई है।

शराब के नशे में हुआ झगड़ा

उसने बताया कि शराब के नशे में साथियों के साथ उसका झगड़ा हो गया था। इसी बात पर तैश में आकर शैलेंद्र राजपूत नाम के व्यक्ति ने उस पर तेल डालकर आग लगा दी, जिससे वो इधर-उधर भागा और इसके बाद सड़क पर गिर गया। फिलहाल इस मामले की जांच पुलिस ने शुरू कर दी है। पुलिस फरार आरोपी शैलेंद्र राजपूत की तलाश कर रही है।

जेल में बंद कैदियों का होगा टीकाकरण, मानवाधिकार आयोग ने दिए निर्देश

Previous article

सांसद राम स्वरुप शर्मा का निधन, हिमाचल के मंडी से बीजेपी सांसद राम स्वरुप शर्मा का दिल्ली में निधन

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.