featured यूपी

Weather Update: इन जिलों में भारी बारिश का अलर्ट, ‘पानी-पानी’ हुआ संभल

Weather Update: इन जिलों में भारी बारिश का अलर्ट, ‘पानी-पानी’ हुआ संभल

लखनऊः मौसम विभाग ने प्रदेश में अगले तीन दिनों तक भारी बारिश की चेतावनी दी है। मौसम विभाग ने सभी जिलों में रेड व येलो अलर्ट जारी किया है। आज सहारनपुर, बिजनौर, मुरादाबाद में भारी बारिश की आशंका है, जिसे देखते हुए मौसम विभाग ने रेड अलर्ट जारी किया है।

मौसम विभाग के मुताबिक, 30 जुलाई को प्रयागराज, कानपुर, औरेया, प्रतापगढ़, आगरा, इटावा, फिरोजाबाद में भारी बारिश की संभावना है। जबकि सिद्धार्थनगर, बलरामपुर, महराजगंज, श्रावस्ती में भारी बारिश की आशंका है।

भारी बारिश का अलर्ट

शनिवार यानी 31 जुलाई को चित्रकूट, वाराणसी, संत रविदास नगर, प्रयागराज, बहराइच, लखीमपुर खीरी, गोंडा, पीलीभीत, सिद्धार्थनगर और आसपास के इलाकों में भारी बारिश के आसा है। मौसम विभाग का कहना है कि सोनभद्र व चंदौली के आस-पास इलाकों में भारी बारिश की संभावना है।

संभल हुआ पानी-पानी

लगातार दो दिन से हो रही बारिश के चलते संभल जिले में कई जगह जलभराव की समस्या देखने को मिली है। हालात इतने बदत्तर हो गए कि बहजोई नगर पालिका परिषद क्षेत्र में बने शमशान घाट भी जलमग्न हो गया। जिसकी वजह से लोगों को अंतिम संस्कार करने में काफी परेशानी उठानी पड़ रही है।

Related posts

उत्तराखंडःसीएम ने वर्तमान वित्तीय वर्ष में जिला सेक्टर, राज्य सेक्टर, केन्द्र पोषित एवं बाह्य सहायतित योजनाओं की समीक्षा की

mahesh yadav

सीएम अशोक गहलोत को हुआ कोरोना, पहले पत्नी हुईं थी संक्रमित

pratiyush chaubey

सपा की मांग टैक्स में छूट देकर आम जनता को राहत दे सरकार

Aditya Mishra