कोरोना

उत्तराखंड में कोरोना के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं। पिछले 24 घंटों में राज्य में 1109 नए मरीज सामने आए, और 3 मरीजों की मौत हो गई। वहीं IIT रुड़की में भी स्टूडेंट्स में कोरोना के संक्रमण का खतरा बढ़ता जा रहा है। बता दें कि IIT रुड़की में 90 छात्र कोरोना संक्रमित पाए गए है। जिसकी जानकारी कॉलेज के मीडिया सेल प्रभारी ने ट्वीट कर दी। उन्होने बताया कि गुरुवार तक 80 छात्र कोरोना संक्रमित पाए गए थे। जिसके बाद 10 और छात्रों में कोरोना की पुष्टि हुई है।

5 हॉस्टलों को किया गया सील

लगातार बढ़ते मामलों को देखते हुए IIT प्रशासन ने 5 हॉस्टलों को सील करके इन्हें कंटेनमेंट जोन घोषित कर दिया है। साथ ही प्रशासन ने 1 हॉस्टल को कोविड केयर सेंटर में बदल दिया। और छात्रों को उनके कमरों में ही खुद को आइसोलेट करने के निर्देश दिए गए हैं।

IIT रुड़की कोरोना का नया हॉट स्पॉट

उत्तराखंड में कोरोना का कहर लगातार बढ़ता जा रहा है। एक तरफ हरिद्वार महाकुंभ चल रहा है जिसमें देश-विदेश से भारी संख्या में श्रद्धालु पहुंच रहे हैं। जिसके कारण कोविड-19 संक्रमण के फैलने का और भी ज्यादा खतरा है। वहीं जिले के सभी स्कूलों को 9 अप्रैल से 15 अप्रैल तक बंद करने का फैसला किया गया है। तो दूसरी ओर IIT रुड़की कोरोना का नया हॉट स्पॉट बना है। जहां लगातार छात्रों में कोरोना संक्रमण फैल रहा है।

Viral Video: नन्हें हाथी की मस्ती आपको लोटपोट कर देगी

Previous article

सरायगढ़ी और नखासकोहना की जनता ने मंत्री नंदी को सुनाई पेयजल समस्या

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.

More in featured