featured यूपी

आईआईए के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष ने बनाई अपनी टीम, बरेली के दिनेश गोयल को बड़ी जिम्‍मेदारी

आईआईए के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष ने बनाई अपनी टीम, बरेली के दिनेश गोयल को बड़ी जिम्‍मेदारी

लखनऊ: औद्योगिक संस्था इंडियन इंडस्ट्रीज एसोसिएशन (आईआईए) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अशोक अग्रवाल ने अपनी टीम का गठन कर लिया है। इसमें बरेली के जाने-माने उद्यमी दिनेश गोयल को बड़ी जिम्‍मेदारी मिली है। उन्‍हें राष्‍ट्रीय महासचिव बनाया गया है। आईआईए की नई टीम एक जुलाई को वित्‍त मंत्री सुरेश खन्‍ना की मौजूदगी में शपथ ग्रहण करेगी।

शाहजहांपुर के उद्यमी अशोक अग्रवाल को पिछले दिनों आईआईए का राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष चुना गया था। गुरुवार को लखनऊ पहुंचे अशोक अग्रवाल ने आईआईए भवन में उद्यमियों के साथ भविष्‍य की योजनाओं पर मंथन किया। आगे क्‍या और कैसे किया जाना है, उस पर रोड मैप तैयार किया गया। इसके साथ ही नई टीम का गठन भी किया गया।

आईआईए अध्‍यक्ष की नई टीम

आईआईए अध्‍यक्ष की नई टीम में उद्यमी व सीए दिनेश गोयल को महासचिव, गाजियाबाद के उद्यमी नीरज सिंघल को उपाध्‍यक्ष और कानपुर के उद्यमी आलोक अग्रवाल को कोषाध्‍यक्ष बनाया गया। इसके अलावा कई महत्‍वपूर्ण चैप्‍टर चेयरमैन के नाम भी तय कर लिए गए हैं, जिनकी घोषणा एक जुलाई को 11 बजे से आईआईए के यूपी हेड ऑफिस में होने वाले कार्यक्रम में की जाएगी। इसी कार्यक्रम में प्रदेश की नई कार्यकारिणी भी घोषित की जाएगी।

यह भी पढ़ें: MSME को वैश्विक माहौल देंगे आईआईए के राष्ट्रीय अध्यक्ष अशोक अग्रवाल, जानिए प्लान

Related posts

यूपी की बदहाली के लिए सपा-बसपा जिम्मेदार: शाह

Rahul srivastava

कांग्रेस कमेटी ने नवनिर्वाचित पंचायत समिति सदस्यों के सम्मान में किया कार्यक्रम आयोजित, विपक्ष पर जमकर साधा निशाना

Aman Sharma

यूपी- इफको में अमोनिया गैस का रिसाव, दो अफसरों की मौत

Shagun Kochhar