WhatsApp Image 2021 03 02 at 11.47.25 1 IIA ने किया सम्मान तो बेटियों के चेहरों पर आई मुस्कान

गाजियाबाद। आईआईए गाजियाबाद ने अलग-अलग औद्योगिक इकाइयों में काम कर रही बेटियों का सम्मान किया। उद्यमियों से सम्मान पाकर बेटियों के चेहरों पर मुस्कान तैर गई।

योगी सरकार के मिशन शक्ति अभियान के तहत आईआईए भी महिलाओं को जागरूक करने और उनका सम्मान करने के लिए कार्यक्रमों का आयोजन कर रही है। गाजियाबाद के मैसर्स रियल प्लास्टॉकेम प्राइवेट लिमिटेड में हुए कार्यक्रम में तमाम महिला उद्यमी शामिल हुईं।
WhatsApp Image 2021 03 02 at 11.47.25 IIA ने किया सम्मान तो बेटियों के चेहरों पर आई मुस्कान
इस मौके पर अलग-अलग उद्यमों में काम कर रहीं 21 महिलाओं और बेटियों का सम्मान किया गया। उद्यमियों से सम्मान और प्रशस्तिपत्र पाकर बेटियां खुश नजर आईं।आईआईए के चैप्टर चेयरमैन मनोज कुमार ने कहा कि सरकार बेटियों के लिए तमाम योजनाएं चला रही हैं। शिक्षा से लेकर चिकित्सा, सुरक्षा व स्वास्थ्य तक। उनको इन योजनाओं की जानकारी होनी जरूरी है। आईआईए इसके लिए जागरूकता अभियान चला रही है।

मण्डलाध्यक्ष प्रदीप कुमार गुप्ता ने बेटियों को मिशन शक्ति और सरकार की दूसरी योजनाओं के बारे में बताया। उन्होंने कहा कि आज के दौर में बेटियां हर क्षेत्र में मुकाम हासिल कर रही हैं। उन्हें अपने अधिकारों को लेकर और जागरूक होने की जरूरत है।

इस मौके पर केंद्रीय कार्यकारिणी सदस्य, जेपी कौशिक, चेयरमैन, भूजल सब्जेक्ट कमेटी सतीश शर्मा, सचिव राकेश अनेजा व संयुक्त सचिव संदीप गुप्ता समेत तमाम उद्यमी मौजूद रहे। संयुक्त सचिव अमरीक सिंह ने सबका धन्यवाद दिया।

जम्मू: गुलाम नबी के खिलाफ कांग्रेस कार्यकर्ताओं का हल्ला बोल, जी-23 नेताओं के खिलाफ किया प्रदर्शन

Previous article

उत्तराखंड विधानसभा का घेराव करने पहुंचे प्रदर्शनकारियों पर लाठीचार्ज, कई घायल, सीएम ने दिए मजिस्ट्रेट जांच के निर्देश

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.

More in #Meerut