September 22, 2021 7:33 am
featured देश

अगर आपने भी किया लॉकडाउन का उल्लंघन तो आपका भी हो सकता है ये हाल….

पुलिस अगर आपने भी किया लॉकडाउन का उल्लंघन तो आपका भी हो सकता है ये हाल….

नई दिल्ली। कोरोना वायरस को लेकर पूरे देश में अफरा तफरी मची हुई है। कोरोना के अब तक देश में 428 मामले सामने आ चुके हैं। कोरोना से अब तक 7 लोगों की मौत हो गई है। सरकार इससे बचने के लिए नए-नए तरीके तलाश रही है। लोगों से इससे बचने के लिए एहतियात बरतने की सलह दे रही है। इससे निपटने के लिए सरकार ने 22 मार्च को जनता कर्फ्यू का तरीका अपनाया था। जिसमें लोगों ने बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया। उसके बाद देश के कई राज्यों और शहरों को लॉकडाउन कर दिया गया।

पुलिस 2 अगर आपने भी किया लॉकडाउन का उल्लंघन तो आपका भी हो सकता है ये हाल….

लेकिन देश में कुछ लोग इसे गंभीर लेते नहीं दिख रहे हैं। कुछ लोग इस बीमारी को मजाक में लेकर अपने घरों से बाहर घूम रहे हैं। इन लोगों के मुंह पर न तो मास्क है और न ही वो कोरोना से बचने के लिए कोई एहतियात बरत रहे हैं। ऐसे लोगों को मजा चखाने ते लिए राज्य में खड़ी पुलिस ने एक अलग तरीका अपनाया है। लॉकडाउन का उल्लंघन करने वालों को पकड़ कर उनके हाथ में एक पर्ची थमा दी है और उस पर लिख दिया है कि हम समाज के दुश्मन हैं। ये वो लोग हैं जिनके मुंह पर न मास्क है और ही ये लोग अपने घरों में बैठ रहें हैं।

पुलिस 3 अगर आपने भी किया लॉकडाउन का उल्लंघन तो आपका भी हो सकता है ये हाल….

 बता दें कि कोरोना वायरस दुनियाभर में तेजी से फैल रहा। भारत में इससे निपटने के लिए सरकार का दावा है कि भारत में कोरोना वायरस से निपटने के लिए कई एजेंसियों को सतर्क कर दिया गया है। सरकार ने कोरोना की रोक थाम के लिए न केवल एतियातन सतर्कता बरत रही है, बल्कि दवाई के प्रभावशाली डोज भी तैयार करने की दिशा में पहल किया जा रहा है।

Related posts

किसानों को ट्रोल करने वाले यूजर्स को दिलजीत दोसांझ ने लगाई फटकार, इंटरनेट पर वायरल हो रहा ट्वीट

Aman Sharma

जानें साल 2021 में कब-कब है विवाह का शुभ मुहूर्त, इन तारीखों पर करेंगे शादी तो नहीं आएगा कोई विघ्न !

Hemant Jaiman

नक्सलियों का कहर, 8 मजदूरों को अगवा कर सात वाहनों को किया आग के हवाले

rituraj