हमारे पीएम-सीएम का विरोध किया तो हम कांग्रेस को दुनिया से उठा देंगे: मनोहर

हमारे पीएम-सीएम का विरोध किया तो हम कांग्रेस को दुनिया से उठा देंगे: मनोहर

भोपाल। मध्य प्रदेश के शाजपुर जिले के पोलायकलां में एक सभा को संबोधित करते हुए बीजेपी सांसद मनोहर उंटवाल कांग्रेस के प्रति अपने गुस्से का इजहार करते हुए इतने उत्तेजित हो गए कि वो शब्दों की मर्यादा ही भूल गए। पोलायकलां में बीजेपी की किसान सम्मान यात्रा के समापन समारोह में देवास शाजापुर से बीजेपी सांसद मनोहर उटंवाल ने सीधे तौर पर कांग्रेस को धमकी दी। 

उन्होंने कहा कि हमारे प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री का अगर कांग्रेस ने विरोध किया तो हम उसे दुनिया से उठा देंगे। उनके इस बयान पर कई लोगों ने आपत्ति जताई है। आपको बता दें कि बीजेपी सांसद मनोहर उंटवाल इससे पहले भी एक आपत्तिजनक बयान देकर अच्छा-खासा बवाल खड़ा कर चुके हैं। उन्होंने नर्मदा यात्रा में हिस्सा लेने पर कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह पर उनकी पत्नी को लेकर न सिर्फ विवादित बयान दे डाला था।

मध्य प्रदेश के देवास से सांसद मनोहर उंटवाल ने एक कार्यक्रम के दौरान कहा था कि कांग्रेस नेता ‘दिग्विजय सिंह ने मध्य प्रदेश के लिए कुछ नहीं किया लेकिन दिल्ली से एक आइटम जरूर लेकर आ गए। अब वो नर्मदा यात्रा पर निकल गए हैं। अभी कह रहे हैं कि साधुओं को लाल बत्ती दे दी, उनसे इनको तकलीफ हो रही है।