Breaking News featured देश

सुषमा स्वराज बोलीं, आतंकवाद समस्या नहीं तो राहुल गांधी सुरक्षा वापस कर दें

sushma swaraj 1 सुषमा स्वराज बोलीं, आतंकवाद समस्या नहीं तो राहुल गांधी सुरक्षा वापस कर दें

आगरा। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी इन दिनों अपने बयानों की वजह से विदेश मंत्री और भाजपा नेता सुषमा स्वराज के निशाने पर हैं। हाल ही में लालकृष्ण आडवाणी को लेकर बयान देने के बाद राहुल गांधी पर सुषमा स्वराज ने हमला बोला था।
इसके बाद अब कांग्रेस अध्यक्ष आतंकवाद को लेकर दिए अपने बयान पर घिर गए हैं। सुषमा स्वराज ने उनके बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा है कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और गठबंधन नेताओं को देश की नब्ज ही नहीं पता है, लेकिन पीएम नरेंद्र मोदी को पता है।
राहुल आतंकवाद को मुद्दा नहीं बताते, लेकिन एसपीजी सुरक्षा में चलते हैं। यदि देशद्रोह व आतंकवाद नहीं है, तो बुलेटप्रूफ गाड़ी में घूमना छोड़ें और सुरक्षा लौटा दें। सुषमा स्वराज सोमवार को आगरा और मथुरा में आयोजित विजय संकल्प साइबर योद्धा कार्यक्रम में हिस्सा लेने पहुंची थीं। इस दौरान उन्होंने कहा कि कि बसपा सुप्रीमो मायावती मजबूर सरकार चाहती हैं, जबकि भाजपा मजबूत सरकार। पूर्ण बहुमत की सरकार ही कड़े निर्णय ले सकती है।
पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी गठबंधन के चलते कई कार्य नहीं कर पाए, जो वह करना चाहते थे। पीएम मोदी को पूर्ण बहुमत मिला और उन्होंने बहुत कुछ कर दिखाया। भाजपा राजनीतिक अस्थिरता, लोक कल्याण, राष्ट्रीय सुरक्षा, देश का विकास आदि मुद्दों पर वोट मांग रही है। उन्होंने कहा कि पुलवामा घटना के बाद 17 देशों के विदेश मंत्रियों के फोन आए। उन्होंने संवेदना और समर्थन जताया। इनमें कई इस्लामिक राष्ट्र भी थे।

Related posts

उत्तराखंड में सोमवार को कोरोना संक्रमण का एक और मामला आया सामने, कुल संख्या हुई 61

Shubham Gupta

आरबीएसके की मेहनत लाई रंग, कोविड मृतक के परिवार को दिलाया हक

sushil kumar

नरेश के बयान पर महिला नेताओं ने जताई आपत्ति, क्या ये मर्द की पहचान है?

Vijay Shrer