September 29, 2022 10:05 am
Breaking News featured दुनिया देश

मैं अगर भारत आया तो कट्टर मौलवियों को छुट्टी पर मक्का जाना पड़ेगा : ताहिदी

ntnew 16 34 274830946imam मैं अगर भारत आया तो कट्टर मौलवियों को छुट्टी पर मक्का जाना पड़ेगा : ताहिदी

नई दिल्ली। विश्व में फैल रहे कट्टर इस्लाम के खिलाफ आवाज उठाने वाले इमाम मोहम्मद ताहीदी कट्टर मौलवियों को लेकर एक बयान दिया है, जिसके बाद वो फिर से चर्चा में आ गए है। उन्होंने कहा कि वो भारत आने के लिए इच्छुक हैं, लेकिन क्या भारत में मुझे लोग जानते हैं, अगर हां तो ये ट्वीट दस हजार की संख्या पार कर जाएगा। इसके बाद उन्होंने जो लिखा वो चर्चा का विषय बन गया। उन्होंने लिखा कि अगर मैं भारत आया तो वहां के कट्टरवादी मुल्लाओं को इमनरजेंसी छुट्टी लेकर मक्का जाना पड़ेगा। ताहिदी ने बताया कि वो अगले साल 2018 में भारत का दौरा करेंगे।ntnew 16 34 274830946imam मैं अगर भारत आया तो कट्टर मौलवियों को छुट्टी पर मक्का जाना पड़ेगा : ताहिदी

आपको बता दें कि ताहिदी के पहले ट्वीट को करीब 16,000 से ज्यादा रिट्वीट मिले है। उनके ट्वीट पर कई लोग अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। ताहिदी का एक फाउंडेशन है, जोकि इस्लाम पर प्रवचन देने के लिए दुनिया भर में भ्रमण करता है। उनके बयान कई मुस्लिम धर्मगुरुओं को रास नहीं आते हैं, जिसके कारण व आलोचना का शिकार होते रहते हैं। हाल हीं में मेलबर्न पर उन पर हमला भी हो चुका है।

मेलबर्नव में उनकी कार पर दो मुस्लिम युवकों ने हमला कर दिया किया था और उनपर लात-घूसों की बरसात कर दी थी, जिसके बाद ताहिदी ने कहा था कि ऑस्ट्रेलिया धार्मिक कट्टरवादियों के लिए स्वर्ग बन रहा है। गौरतलब है कि इससे पहले भी ताहिदी ने मुस्लिम महिलाओं के हिजाब पहनने की आलोचना की थी।  बताते चलें कि वो कई बार शरिया कानून अपनाने वाले मुस्लिम देशों की आलोचना भी कर चुकें हैं।

Related posts

बीजेपी अध्यछ अमित शाह 12 जुलाई को करेंगे बिहार का दौरा

Breaking News

राजधानी में वेस्ट टू एनर्जी प्लांट शुरू, उप मुख्यमंत्री बोले- जब सीएम IIT पढ़ें हो तो होता है तकनीक का इस्तेमाल

Trinath Mishra

मरने के बाद भी पाकिस्तान की टॉप मॉडल को क्यों पड़ रहीं गालियां?

Mamta Gautam