September 26, 2022 2:59 pm
Breaking News यूपी

अगर अखिलेश और मुलायम कर लेते कल्याण सिंह के दर्शन, धुल जाते पाप- कन्नौज सांसद

अगर अखिलेश और मुलायम कर लेते कल्याण सिंह के दर्शन, धुल जाते पाप- कन्नौज सांसद

लखनऊ: कन्नौज से सांसद और भाजपा ने सुब्रत पाठक ने अखिलेश यादव और मुलायम सिंह यादव पर निशाना साधा। पूरा मामला कल्याण सिंह के निधन के बाद अंतिम दर्शन को लेकर था। इसी पर सांसद ने बड़ा बयान दिया।

भारतीय जनता पार्टी के कद्दावर नेता और पूर्व मुख्यमंत्री रहे कल्याण सिंह का शनिवार को निधन हो गया। आज बुलंदशहर के नरोरा घाट पर उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा। पूरे राजकीय सम्मान के साथ अंतिम संस्कार करने की तैयारी है। यहां कई बड़े चेहरे पहुंच रहे हैं, इसी पर सुब्रत पाठक ने कहा कि अगर सपा नेता मुलायम सिंह यादव और उनके बेटे सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव कल्याण सिंह का अंतिम दर्शन कर लेते तो उनका भला हो जाता। उनके कई पाप धुल जाते।

पूरा मामला कार सेवकों से जुड़ा हुआ था, सपा के मुख्यमंत्री रहते हुए मुलायम सिंह यादव ने कारसेवकों पर गोली चलवा दी थी। वहीं जब कल्याण सिंह सीएम थे तो उन्होंने साफ कह दिया कि वह कारसेवकों पर गोली नहीं चलाने का आदेश देंगे। इसके बाद उन्हें अपनी कुर्सी भी गंवानी पड़ गई थी। इसी मामले में सुब्रत पाठक ने कहा कि सपा का पाप ऐसे धुल जाता। पाठक यहीं नहीं रुके, उन्होंने कहा कि यह सपा की तालिबानी विचारधारा को दर्शा रहा है।

इसके पहले कल्याण सिंह के निधन पर बीजेपी के नेताओं ने शोक जाहिर किया, उनके कार्यकाल और काम को याद करते हुए लोग भावुक हो गए। डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने बाबूजी को श्रद्धांजलि दी। उन्होंने सोमवार को विपक्ष पर भी निशाना साधा। दरअसल विपक्ष के नेताओं की तरफ से श्रद्धांजलि ने दिए जाने पर प्रतिक्रिया दी। केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि विपक्ष की राजनीति को सारा देश देख रहा है। उनके नौतिकता और शिष्टाचार को सभी देख रहे हैं। हालांकि रविवार को कल्याण सिंह के घर पर बसपा प्रमुख मायावती भी पहुंची थीं, इसके अलावा सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने भी ट्वीट करके शोक जाहिर किया।

Related posts

अमेरिका: फ्लाइट में भारतीय ने की लड़की से छेड़छाड़, पुलिस ने किया गिरफ्तार

Breaking News

भाजपा का बूथ विजय अभियान स्थगित

Shailendra Singh

फतेहपुर में जबरदस्त टीकाकरण, 37 हजार से ज्‍यादा लोगों ने लगवाई वैक्‍सीन

Shailendra Singh