featured देश

छुट्टी न मिलने पर IAS अफसर ने ऑफिस में ही रचाई शादी

पंजाब 6 छुट्टी न मिलने पर IAS अफसर ने ऑफिस में ही रचाई शादी

कोलकाता: एक कपल वर्क फ्रंट पर इतना बिजी है कि वह शादी के लिए टाइम ही नहीं निकाल पा रहा था। ऐसे में इस जोड़े ने ग्रैंड शादी के बजाए एक-दूसरे को हमसफर बनाने के लिए दफ्तर में ही विवाह के बंधन में बंधने का फैसला किया। फिर क्‍या था ऑफिस में ही दोनों की शादी हो गई। मीडिया की खबर के मुताबिक, 2015 बैच के आईएएस ऑफिसर तुषार सिंगला पश्चिम बंगाल के उलुबोरिया में बतौर एसडीओ तैनात हैं।

वहीं, उनकी पार्टनर नवजोत सिमी 2017 बैच की आईपीएस ऑफिसर हैं और फिलहाल पटना में कार्यरत हैं। उनकी शादी पिछले काफी वक्‍त से टलती जा रही थी क्‍योंकि दोनों ही अपनी व्‍यस्‍त दिनचर्या से वक्‍त नहीं निकाल पा रहे थे। ऐसे में आईएएस सिंगला के दफ्तर में ही दोनों ने शादी कर ली।

बता दें कि खबरों में यह भी कहा जा रहा है कि कपल ने अपने दोस्‍तों से वादा किया है कि वे जल्‍दी ही उन्‍हें शादी की पार्टी देंगे। लेकिन यह पार्टी 2021 में पश्चिम बंगाल में होने वाले विधानसभा चुनावों के बाद ही होगी। तुषार सिंगला ने शादी की फोटो फेसबुक पर अपलोड की और लिखा, “शरीक-ए-हयात”

आपको बता दें कि दोनों पंजाब के रहने वाले हैं और पिछले कई वक्‍त से रिलेशनशिप में हैं. शादी के लिए नवजोत पटना से बंगाल आईं थीं। अधिकारियों के मुताबिक सिंगला को काम-काज के चलते फुर्सत नहीं मिल पा रही थी और इसी के चलते वो शादी के लिए पंजाब नहीं जा पा रहे थे। यह भी कहा जा रहा है कि दोनों साथ रह सकें इसके लिए वे अपने काडर को बदलने के बारे में भी सोच रहे हैं।

Related posts

कोरोना के बीच आसमान से गायब हुआ दुनिया का सबसे बड़ा सितारा, घबराए वैज्ञानिक..

Mamta Gautam

सुप्रीम कोर्ट ने दिया केजरीवाल सरकार को झटका, LG को बताया दिल्ली का बॉस

Rani Naqvi

12 नवंबर 2021 का पंचांग : अक्षय नवमी, जानें आज का शुभ काल और नक्षत्र

Neetu Rajbhar