featured यूपी

IAS अभिषेक का गाना हुआ लॉन्च, मुख्य अतिथि के तौर पर शामिल हुए सुनील भराला

bharala IAS अभिषेक का गाना हुआ लॉन्च, मुख्य अतिथि के तौर पर शामिल हुए सुनील भराला

आईएएस अधिकारी एंव अभिनेता अभिषेक सिंह का नया गाना ‘तुझे भूलना तो चाहा’ र‍िलीज हो गया है। इस कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के तौर सुनील भराला शामिल हुए।

सुनील भराला वर्तमान समय में श्रम कल्याण परिषद के अध्यक्ष हैं। साथ पश्चिमी यूपी में ब्रह्मण समुदाय में अच्छी पकड़ है। इसके अलावा भराला पार्टी के लिए कई बार आंदोलन किए और जेल भी जा चुके हैं।

इस गाने को आईएएस एवं अभिनेता अभिषेक सिंह और प्रदेश की बेटी समरीन कौर ने कश्मीर घाटी में फिल्माया है। 31 मार्च के दिन जम्मू और कश्मीर के उपराज्यपाल मनोज सिन्हा द्वारा कश्मीर में इस ट्रैक को लॉन्च किया गया है। रिलीज के 24 घंटे में ही गाने को 1 करोड़ से अध‍िक व्‍यूज मिल गए हैं।

वापस लौटा स्वर्ण युग

उप राज्यपाल मनोज सिन्हा ने कहा कि जब-जब भी जम्मू-कश्मीर के अतीत की बातें होती हैं इसमें सैकड़ों फिल्मों का जिक्र आता है जिनमे एक लाइन जरूर होती है कि बॉलीवुड का जम्मू कश्मीर एक पसंदीदा शूटिंग डेस्टिनेशन रहा है।

उन्होंने कहा कि यह अतीत की बात है और अब यह अब इसे हम चरितार्थ करेंगे। यह भूतकाल की बात नहीं बस की वर्तमान की बात हुई है। अब यहां स्वर्ण युग वापस आ गया है। कई फिल्म निर्माता प्रदेश में अपनी फिल्मों, वेब श्रृंखलाओं और संगीत एलबमों की शूटिंग के लिए तैयार हैं। उन्होंने कहा कि सरकार दुनिया भर के निर्माताओं को यहां लाने के लिए अथक प्रयास कर रही है। इस प्रदेश में फिल्म उद्योग में 1980 के दशक को वापस लाया जाएगा।

मिलेंगी वर्ल्ड क्लास सुविधाएं

एलजी ने कहा कि जम्मू-कश्मीर को फिल्म शूटिंग के लिए एक मुख्य केंद्र बनाने को सरकार कई सुधार कर रही है। उन्होंने बताया कि राज्य में बेहतरीन फिल्म नीतियां विकसित की जा रही हैं, जो भारतीय सिनेमा में जम्मू-कश्मीर के अविश्वसनीय गौरव को पुनर्जीवित करेंगी।

Related posts

…इसीलिए धरती के भगवान कहलाते हैं डॉक्‍टर, कोरोना मरीजों का अनुभव जान आप भी करेंगे तारीफ    

Shailendra Singh

उरी आतंकी हमला: रक्षा मंत्री बोले, कुछ तो चूक हुई है

bharatkhabar

कोरोना वायरस के खिलाफ लङाई में शाक्य बौद्ध समुदाय द्वारा मुख्यमंत्री राहत कोष में 23 लाख रूपये दिए गए

Rani Naqvi