featured यूपी

कल्याण सिंह के निधन पर बोली अनुप्रिया, कहा मैंने अपना अभिभावक खो दिया

मैंने अपना अभिभावक खो दिया

लखनऊ। अपना दल (एस) की राष्ट्रीय अध्यक्ष और केंद्रीय वाणिज्य एवं उद्योग राज्यमंत्री अनुप्रिया पटेल ने भाजपा के लखनऊ स्थित प्रदेश कार्यालय पहुंचकर कल्याण सिंह के पार्थिव शरीर पर पुष्पचक्र अर्पित कर श्रद्धांजलि दी और उनके परिजनों से मुलाकात कर उन्हें सांत्वना दी।

अनुप्रिया पटेल ने कहा, “आज मैंने अपना अभिभावक खो दिया। जीवन के उतार-चढ़ाव में एक संबल के तौर पर बाबूजी का मार्गदर्शन सदैव मिलता रहा। जब भी मैं आशीर्वाद लेने उनके आवास पर जाती तो बाबूजी अक्सर हमारी पार्टी एवं परिवार के बारे में पूछते थे। बाबूजी समाज के अंतिम पंक्ति पर खड़े व्यक्ति के विकास को लेकर सदैव चिंतित रहते थें। बाबूजी के निधन से राजनीति के एक युग का अंत हो गया, जिसका भारतीय राजनीति में भरपाई मुश्किल है।”

अपना दल एस के कार्यकारी राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं विधान परिषद सदस्य आशीष पटेल एवं प्रदेश अध्यक्ष डॉ.जमुना प्रसाद सरोज ने भी कल्याण सिंह के निधन पर गहरा दुरूख व्यक्त किया है।

पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता राजेश पटेल ने कहा कि हम सबके मार्गदर्शक एवं प्रेरणास्रोत श्रद्धेय कल्याण सिंह भारतीय राजनीति के पितामह थे। उन्होंने समाज के अंतिम पंक्ति में खड़े व्यक्ति के उत्थान के लिए आजीवन संघर्ष किया। प्रदेश प्रवक्ता राजेश श्रीवास्तव ने भी श्रद्धासुमन अर्पित किया।

Related posts

मेरठ पुलिस को बड़ी कामयाबी, हथियारों से भरा एक बैग बरामद

Rahul srivastava

मायावती के सीएम बनते ही बोरिया बिस्तर लेकर गुजरात भाग जाएंगे मोदीः नसीमुदीन सिद्दीकी

Rahul srivastava

डीयू में फॉर्म भरने का रिकॉर्ड, जमा हुए 3 लाख आवेदन

bharatkhabar