featured देश

गुरमेहर कौर का आरोप, एबीवीपी से मिल रही हैं रेप की धमकियां

2 1 गुरमेहर कौर का आरोप, एबीवीपी से मिल रही हैं रेप की धमकियां

नई दिल्ली। दिल्ली विश्वविद्यालय के नॉर्थ कैंपस में जारी विवाद के बीच सोशल मीडिया पर करगिल शहीद की बेटी गुरमेहर कौर सुर्खियों में छाई रहीं। गुरमेहर कौर एबीवीपी के खिलाफ अपने पोस्ट को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं? गुरमेहर की एक तस्वीर चर्चाओं में है जिसमें उन्होंने तख्ती पर लिखा है- पाकिस्तान ने मेरे पिता को नहीं मारा, जंग ने उन्हें मारा। इस बीच अब उनका आरोप है कि एबीवीपी की तरफ से उन्हें धमकियां दी जा रही हैं।

1 5 गुरमेहर कौर का आरोप, एबीवीपी से मिल रही हैं रेप की धमकियां

लेडी श्रीराम कॉलेज की स्टूडेंट गुरमेहर कौर का कहना है कि उनको धमकी भरे मैसेज भी मिल रहे हैं, इस संबंध में गुरमेहर ने एक तख्ती पर संदेश लिखा है- सोशल मीडिया पर मुझे काफी धमकी मिल रही है। मुझे लगता है कि यह बहुत डरावना है, जब लोग आपको हिंसा या रेप की धमकी देते हैं। उन्होंने कहा कि राष्ट्रवाद के नाम पर रेप की धमकी देना सही नहीं है। पर इन सबसे मैं डरने वाली नहीं हूं।

2 1 गुरमेहर कौर का आरोप, एबीवीपी से मिल रही हैं रेप की धमकियां

कौन हैं गुरमेहर कौर- गुरमेहर कौर श्रीराम कॉलेज की छात्रा और करगिल शहीद कैप्टन मनदीप सिंह की बेटी हैं जो इन दिनों एबीवीपी के विरोध को लेकर चर्चाओं में हैं, उनकी तख्ती वाली तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है।


ट्रोल ‘गुरमेहर कौर’- गुरमेहर कौर की तरह ही कई और लोगों ने अब अपनी तख्ती वाली तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट करनी शुरु कर दी है। इसी क्रम में भारत के विस्फोटक बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने भी अपनी तस्वीर लगाई है जिसमें उन्होंने लिखा है कि दो ट्रिपल सेन्चुरी मैंने नहीं मारी थी, यह मेरे बैट ने लगाई थी।

यह है रामजस कॉलेज कै  मामला- रामजस कॉलेज में सेमिनार द कल्चर ऑफ प्रोटेस्टश् शुरू हुआ, जिसमें जेएनयू स्टूडेंट उमर खालिद को भी बतौर स्पीकर पहुंचना था। उमर खालिद को लिटरेरी सोसायटी की ओर से इनवाइट किया गया था। उमर को अपनी पीएचडी के एक टॉपिक पर बोलना था, जो बस्तर के आदिवासी इलाके पर है। मगर उमर के पहुंचने से पहले ही एबीवीपी मेंबर्स और डूसू के कुछ मेंबर्स ने प्रोटेस्ट शुरू कर दिया। उन्होंने प्रिंसिपल से मिलकर भी सेमिनार को रोकने की मांग की। सेमिनार हॉल में भी ये लोग घुस गए और नारेबाजी करने लगे। इस पूरे मामले के बाद से आइसा और एबीवीपी के बीच कैम्पस से लेकर सोशल मीडिया पर जंग जारी है।

Related posts

सुषमा स्वराज यूएन के महासभा सत्र में शामिल होने न्यूयॉर्क पहुंची, जाने किन खास मुद्दों पर होगी बात

Rani Naqvi

6 जनवरी 2022 का पंचांग: गुरुवार, जानें आज का शुभ काल और नक्षत्र

Neetu Rajbhar

जहरीले स्मॉग के चलते आईएएम ने दी दिल्ली सरकार को स्कूल बंद करने की सलाह

Breaking News