मुझे लड़की मिल गई: सलमान खान

नई दिल्ली। आखिरकार बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान को लड़की मिल ही गई। ऐसा कहना हमारा नहीं बल्कि खुद सलमान ये कह रहे है। दरअसल मंगलवार को सलमान ने ट्वीट कर एक लाइन में लिखा कि मुझे लड़की मिल गई। सलमान के चार शब्दों वाले इस ट्वीट पर धड़ाधड़ लाइक, रिट्वीट्स और रिप्लाई आने लगे। लोगों के मन में तरह-तरह के सवाल हैं। क्या सलमान शादी करने जा रहे हैं? ये कौन लड़की है, जिसके मिलने की बात वो अचानक ट्वीट करके बता रहे हैं? विवेकानंद सिंह ने सलाह दी, “भाई, इस बार खोने मत देना.” आरहान ने लिखा, “बधाई हो भाई, जल्दी शादी करो अब और फिर शादी में बुलाना।”उस्मान बाशा ने पूछा, “कौन है भाई, भाभी हमारी?”

बता दें कि कुछ मज़ेदार ट्वीट्स भी देखने को मिल रहे हैं। सागर ने लिखा, “प्रेम रतन गर्ल पायो।”अमित ने कहा, “मेरे लिये भी ढूंढ दो भाई। कइयों के ये मज़ाक लग रहा है। एक यूज़र ने कहा, “प्लीज़, इस चुटकुले को विस्तार से समझाएं।” संबित ने पूछा, “शादी के लिए या कन्यादान के लिए?” एक यूज़र ने कहा, ”इतना सस्पेंस तो कटट्पा ने बाहुबली को क्यों मारा में नहीं था जितना भाई के इस ट्वीट में है।” हर्षिल मेहता ने ट्वीट किया, “हमारा भी कुछ करवा दो, एक बार भी वैलेंटाइन डे नहीं मनाया।

वहीं लोग ये भी कयास लगा रहे हैं कि कहीं उन्हें अपनी अगली फ़िल्म के लिए लड़की (हिरोइन) तो नहीं मिल गई या उन्होंने कोई बच्ची तो गोद नहीं ले ली। इससे पहले सलमान ने एक इंटरव्यू में कहा था कि वो बच्चा गोद लेने के बारे में सोच सकते हैं। वैसे तो सलमान का नाम ऐश्वर्या राय से लेकर कैटरीना कैफ़ और यूलिया वांतुर के साथ जुड़ता रहा है लेकिन बात कभी शादी तक नहीं पहुंची। एक इंटरव्यू में सलमान ने शादी को ‘पैसे की बर्बादी’ बताया था। वहीं, मशहूर टॉक शो ‘कॉफ़ी विद करन’ में अपने वर्जिन होने की बात कही थी।

साथ ही लगभग हर इंटरव्यू में उनसे यही सवाल पूछा जाता है कि वो शादी कब कर रहे हैं। उनके फ़ैंस के मन में भी हमेशा यही सवाल रहता है। ज़ाहिर है, इस ट्वीट के बाद लोगों के मन में तरह-तरह की बातें आ रही थीं। लेकिन करीब दो घंटे बाद सलमान ख़ान ने ख़ुद ही सारे सस्पेंस की हवा निकाल दी। उन्होंने ट्वीट किया, ”चिंता की कोई बात नहीं है। आयुष शर्मा की फ़िल्म लवरात्रि के लिए लड़की मिल गई है तो चिंता ना करो और ख़ुश रहो।” लड़की का नाम है वारिना।