रेप करने वालों को मारने के लिए मैं जल्लाद बनने को तैयार: महिंद्रा

रेप करने वालों को मारने के लिए मैं जल्लाद बनने को तैयार: महिंद्रा

नई दिल्ली। जम्मू के कठुआ में आठ साल की मासूम के साथ हुई दरिंदगी के बाद हर कोई गुस्से में है। इस रेप को लेकर हर कोई अपनी प्रतिक्रिया दे रहा है, जिसमें अब महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन आनंद महिंद्रा का नाम भी जुड़ गया है। महिंद्रा ने मासूम के साथ हुई दरिंदगी पर कड़ी प्रतिक्रिया देते हुए कहा है कि जल्लाद की नौकरी ऐसी नहीं है जिसे हर कोई करना चाहे, लेकिन अगर रेप करने वालों को मारने की सजा मिले तो मैं जल्लाद की नौकरी खुशी-खुशी करने के लिए तैयार हूं।

उन्होंने कहा कि वे खुद को शांत रखने के लिए कोशिश करते हैं, लेकिन जब देश में इस तरह की घटनाएं देखते हैं तो उनका खून खौल उठता है।बता दें कि रविवार को उन्नाव और कठुआ गैंगरेप को लेकर दिल्ली के जंतर मंतर पर छात्रों ने प्रदर्शन किया था। प्रदर्शन में सैकड़ों छात्रों ने रेप पीड़िता के परिवार को न्याय दिलाने और आरोपियों के सख्त सजा की मांग की थी। प्रदर्शन में जेएनयू,एएमयू समेत कई कॉलेजों के छात्र इकट्ठे हुए थे।

गौरतलब है कि कठुआ में आठ साल की बच्ची के साथ गैंगरेप और हत्या की घटना ने पूरे देश में आक्रोश पैदा कर दिया है। उन्नाव में भी गैंगरेप की घटना से जनता गुस्से में है और लगातार प्रदर्शन कर रही है। ऐसे में दोनों ही मामलों में आरोपियों पर सख्त कार्रवाई की मांग की जा रही है। कठुआ में बच्ची का कई बार रेप करने के बाद उसे मार दिया गया था तो वहीं उन्नाव केस में रेप करने का आरोप बीजेपी विधायक पर लगा हुआ है।