अपनी अदाओं के कारण मुश्किल में फंसी इंटरनेट सेंसेशन प्रिया प्रकाश

हैदराबाद। सोशल मीडिया पर लोगों के दिल को धड़का देने वाली एक वीडियों तेजी से वायरल हो रही है। जिससे रातों-रात इंटरनेट सेंसेशन बनीं मलयाली ऐक्ट्रेस प्रिया प्रकाश लोगों के दिलों पर राज कर रही है। लेकिन अब उनकी ये अदी उनके लिए मुसिबत बनती नजर आ रही है। प्रिया के जिस सीन ने लोगों का दिल जीता था। अब वही गाना उनके लिए मुश्किल खड़ी कर रहा है। हैदराबाद में कुछ युवाओं ने वायरल गाने को धर्म विशेष की संवेदना आहत करने वाला बताते हुए प्रिया प्रकाश और प्रड्यूसर के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है।

priya prakash
priya prakash

बता दें कि प्रिया प्रकाश इन दिनों सोशल मीडिया पर अपने एक वायरल विडियो के कारण छाई हुई हैं। मलयाली फिल्म ‘ओरू अडार लव’ से डेब्यू कर रहीं प्रिया इसी फिल्म के एक गाने की छोटी सी क्लिप से रातोंरात स्टार बन गई हैं। पर, अब इसी गाने ने प्रिया को मुश्किल में भी ला दिया है। हमारे सहयोगी न्यूज चैनल टाइम्स नाउ के मुताबिक हैदराबाद के कुछ युवाओं ने गाने में प्रयोग किए गए शब्दों पर आपत्ति जताई है। प्रिया प्रकाश के खिलाफ शिकायत दर्ज कराने वाले इन युवाओं का कहना है कि उन्हें भी विडियो पसंद आया था। पर, जब उन्होंने मलयालम के इस गाने का अनुवाद किया तो पाया कि इसमें कुछ शब्द ऐसे हैं जो कि धर्म विशेष की भावनाओं को आहत करते हैं। इसके बाद उन्होंने इसके खिलाफ शिकायत दर्ज कराने का निर्णय लिया।

वहीं प्रिया प्रकाश की मलयालम फिल्म ‘ओरू अडार लव’ 3 मार्च, 2018 को रिलीज होगी। इसी फिल्म का गाना ‘मानिका मलयारा पूवी’ हाल ही में रिलीज हुआ है। इस गाने का विडियो सामने आने के बाद प्रिया सोशल मीडिया पर छा गईं। आलम यह रहा कि इंस्टाग्राम पर प्रिया के फॉलोअर्स की संख्या में जैसे बाढ़ सी आ गई। 24 घंटे के भीतर प्रिया के फॉलोअर्स की संख्या 10 लाख से ऊपर पहुंच गई। प्रिया अभी केवल 18 साल की हैं और त्रिशूर के विमला कॉलेज में बी. कॉम फर्स्ट इयर की छात्रा हैं। अपनी डेब्यू फिल्म में भी वह एक स्टूडेंट का किरदार ही निभा रही हैं।