#Meerut featured यूपी

बिना बाल वाले सावधान, पति का गंजापन रिश्ते पर पड़ा भारी

बिना बाल वाले सावधान, पति का गंजापन रिश्ते पर पड़ा भारी

मेरठ: बिना बाल के रहना कभी कभी बड़ी समस्या पैदा कर सकता है। ऐसा ही एक मामला उत्तर प्रदेश के मेरठ में देखने को मिला। पति के गंजापन को जानकर नाराज पत्नी ने तलाक की अर्जी दे डाली।

यह भी पढ़ें: इकाना स्टेडियम में महिला खिलाड़ियों ने जमकर बहाया पसीना, 7 मार्च से भारत-साउथ अफ्रीका सीरीज की शुरुआत

गंजापन का झूठ आया सामने

पति-पत्नी के रिश्ते को जन्म-जन्मांतर का मेल कहा जाता है, लेकिन गंजेपन ने इस रिश्ते में दरार डालने का काम किया है। पति के सिर पर बाल नहीं होने का दु:ख उनके रिश्ते पर भारी पड़ गया। नाराज पत्नी ने तलाक लेने का ऐलान कर दिया।

मेरठ जनपद निवासी एक युवती की शादी गाजियाबाद निवासी एक युवक से हो गई। युवक के सिर में बाल न होने की वजह से वह बिग का उपयोग करता था। शादी के समय भी उसने बिग लगाकर शादी की। शायद यह बात उसकी पत्नी को पता नहीं थी। एक वर्ष बाद जब अचानक उसकी पत्नी को पति की इस सच्चाई का पता चला तो वह खासी नाराज हो गई।

पुलिस थाने पहुंची पत्नी

गंजे पति की शिकायत करने के लिए पत्नी पुलिस के दरवाजे तक जा पहुंची। इसके साथ ही उसने पति से तलाक लेने का निर्णय ले लिया। इस घटना पर आस पास के लोग भी काफी हैरान नजर आये। पति गंजेपन को छिपाने के लिए बिग का इस्तेमाल करता था।

प्रयाग 3 बिना बाल वाले सावधान, पति का गंजापन रिश्ते पर पड़ा भारी

फिल्मी कहानी को असल जीवन में देखना लोगों के लिए अलग अनुभव देने वाला था। 2019 मे रिलीज हुई आयुष्मान खुराना की फिल्म ‘बाला’ में भी कुछ ऐसा ही किस्सा दिखाया गया है। जहां हीरो अपने झड़ते बालों की समस्या का जिंदगी में कैसे सामना करता है।

परिवार परामर्श केंद्र पहुंचा मामला

पिछले एक साल से पति ने बाल को लेकर झूठ बोला हुआ था, जब पत्नी को यह पता चला तो मामला बिगड़ गया। तलाक की अर्जी के लिए परिवार परामर्श केंद्र पहुंचे दम्पति को देखकर सभी हैरान थे। पत्नी को कुछ लोगों ने समझाने की भी कोशिश की लेकिन बात बन नहीं पाई। फिलहाल पत्नी ने तलाक की अर्जी डाल दी है और पति से तलाक मांग रही है।

Related posts

अगले 5 सालों में बदलेगा देश में शिक्षा का स्तर: जावड़ेकर

piyush shukla

बाबा के दर्शन के साथ उनकी महिमा भी जान पाएंगे श्रद्धालु, मंदिर परिसर के गलियारे में लगाए गए हैं 25 चित्रात्मक पैनल

Rahul

शताब्दी ट्रेन के आखिरी कोच में लगी भीषण आग

Sachin Mishra