featured क्राइम अलर्ट यूपी

छठ पूजा पर साड़ी मांगना पत्नी का पड़ा भारी, पति ने मारी गोली

हमीरपुरः जुआ खेलते वक्त दो पक्षों में विवाद, गोली लगने से युवक की मौत

उत्तर प्रदेश: देवरिया जिले के बरहज थाना क्षेत्र के पैना गांव में छठ पूजा के लिए नई साड़ी खरीदने की बात कहने की कीमत पत्नी को अपनी जान देकर चुकानी पड़ी। पति ने अपने पिता की लाइसेंसी बंदूक से पत्नी की गोली मारकर हत्या कर दी।

पुलिस आरोपी पति को बंदूक सहित हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। घटना की जानकारी होने पर एसपी डॉ. श्रीपति मिश्र भी मौके पर पहुंचे। पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लेते हुए बंदूक को जब्त कर लिया है।

बरहज थानाध्यक्ष टीजे सिंह ने बताया कि भटनी थाना क्षेत्र के प्यासी गांव निवासी अर्जुन मिश्र ने बेटी अनुराधा (26) की शादी 4 वर्ष पूर्व पैना गांव निवासी नरेंद्र उर्फ गोल्डेन तिवारी के साथ की थी। नरेंद्र मुंबई में नौकरी करता था। उनकी एक वर्ष की बेटी है जो दिव्यांग है।

कोरोना काल में वह गांव आ गया और चौराहे पर स्टेशनरी की दुकान खोल ली। मंगलवार रात नरेंद्र दुकान से घर पहु़ंचा तो पत्नी ने छठ पूजा के लिए नई साड़ी खरीदने की बात कही, जिस पर दोनों का विवाद होने लगा। इस पर दोनों में विवाद इस कदर हुआ कि तैंस में आए नरेंद्र ने पिता की लाइसेंसी बन्दूक निकाली और गोली मार दी, अनुराधा ने तड़पते हुए मौके पर ही दम तोड़ दिया।

एसपी डॉ. श्रीपति मिश्र ने बताया कि आरोपी पति को असलहे सहित हिरासत में ले लिया गया है। उससे पूछताछ कर आगे की विधिक कार्रवाई की जाएगी।

Related posts

अब विकास कार्य के दौरान नहीं काटे जाएंगे पेड़, जानिए क्या है नया आदेश

Aditya Mishra

इटली के बोलोग्ना में एक टैंकर में हुआ विस्फोट, हादसे में 2 की मौत और 55 लोग घायल

rituraj

अद्भुत और अनोखी है ‘अतुल्‍य गंगा परिक्रमा पदयात्रा’, जानकर गर्व करेंगे आप  

Shailendra Singh