featured देश

फौजी पति को अपनी पत्नी पर हुआ शक, चंद मिनटों में खत्म हुई 2 जिंदगी

ss फौजी पति को अपनी पत्नी पर हुआ शक, चंद मिनटों में खत्म हुई 2 जिंदगी

छत्तीसगढ़। छत्तीसगढ़ के जांजगीर में बीते 17 अगस्त को पत्नी की हत्या कर आत्महत्या करने वाले सेना के जवान के मामला अब एक नए मोड पर पहुंच गया है। मृतक जवान का नाम आकाश चंदेल था। उसे अपनी अपनी पत्नी के प्रेग्नेंट होने की खबर मिली थी जिसके कारण वह काफी परेशान रहने लगा था। मृतका का शव जब पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया तो पता चला की मृतका तीन महीने की प्रग्नेंट थी। लेकिन जब आकाश चंदेल को इस बात का पता लगा तो उसे अपनी पत्नी पर शक होने लग गया था।

husband, killed pregnant wife, doubt character, commits suicide, police
husband wife commit suicide

जानकारी के अनुसार जांजगीर के पामगढ़ निवासी आकाश थल सेना में गनर था। वही मृतक के करीबियों से पता चला कि दोनों पति-पत्नी के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ था। झगड़े की आवाज अचानक से शांत हो गई थी जिसके बाद आकाश अपनी गाड़ी से रेलवे स्टेशन चला गया और उसने ट्रेक के आगे कूदकर अपनी जान दे दी। उसने अपनी गाड़ी प्लेटफॉर्म नंबर दो पर खड़ी की थी। दूसरी तरफ ग्रामीणों की माने तो मृतक आकाश 17 अगस्त की रात को शराब के नशे में बुरी तरह से धुत था और वह काफी देर तक बाइक पर घूमता रहा था।

ग्रामीणों के अनुसार आकाश 10 दिन की छुट्टी लेकर घर आया था इस बीच आकाश की पत्नी अपने मायके से वापस घर आई थी। आपको बता दें कि पुलिस ने जब इस मामले की जांच की तो जांच के दौरान एक सुसाइड नोट भी जब्त किया गया। पुलिस ने बताया है कि सुसाइड नोड में आकाश ने लिखा था कि वह और उसकी पत्नी, अपनी मर्जी से सुसाइड कर रहे हैं। सुसाइड नोट के अनुसार दोनों पति पत्नी के बीच यह तय किया गया किया गया है कि आकाश अपनी पत्नी का गला दबाकर उसकी हत्या करेगा तथा खुद वह ट्रेन के सामने कूदकर जान दे देगा।

Related posts

तीन तलाक पर हो रही है मुस्लिम बहनों को दिक्कत: पीएम मोदी

shipra saxena

पाकिस्तान ने लद्दाख की सीमा पर तैनात किए लड़ाकू विमान, सेना बोली पैनी नजर है हमारी

bharatkhabar

फुटबॉल खिलाड़ीयों और उनके कोच को बचाने के दौरान सेना अधिकारी की हुई मौत

rituraj