January 18, 2022 12:28 pm
featured देश राज्य

हापुड़ गौकशी मामले में पीडित परिवार ने लगाए पुलिस पर गंभीर आरोप

hapudh gaukasi हापुड़ गौकशी मामले में पीडित परिवार ने लगाए पुलिस पर गंभीर आरोप

नई दिल्ली। बीते दिनों हापुड़ में गौकशी के आरोप में पीट-पीट कर मार दिए गए कासिम और घायल समयदीन के परिवार ने दिल्ली के प्रेस क्लब में प्रेस कॉन्फ्रेंस की। इस दौरान पीडित परिवार ने आरोप लगाया कि पुलिस ने पहले से रोड रेज की तहरीर तैयार की हुई थी जिस पर उनसे अंगूठा लगवाया गया।

hapudh gaukasi हापुड़ गौकशी मामले में पीडित परिवार ने लगाए पुलिस पर गंभीर आरोप

परिवार वालों ने पुलिस पर बड़ा आरोप लगाया है। यूनाइटेड अगेंस्ट हेट की तरफ से आयोजित की गई पीसी में समयदीन के भाई मेहरुद्दीन ने कहा कि जब उन्हें पता चला उनके भाई के साथ ये घटना हुई है वो बहुत डरे हुए थे। वो अपनी सुरक्षा को लेकर चिंतित थे। ‘हमसे पुलिस ने पूछा कि आप चाहते क्या हैं? हमने कहा कि इंसाफ चाहिए तो पुलिस ने कहा इस पर दस्तखत कर दें।

घायल के अंगूठे पर स्याही का निशान

मेहरुद्दीन ने एक आरोप और लगाया कि जब वो अपने घायल भाई के पास पहली बार पंहुचे तो उन्होंने देखा कि घायल के अंगूठे पर स्याही का निशान था। जब उन्होंने ये बात अपने भाई से पूछी तो उन्होंने इसकी जानकारी होने से मना किया। कासिम के भाई नदीम ने बताया कि जिस दिन घटना हुई उस दिन 11-12 बजे वो घर से मवेशी खरीदने के लिए निकले थे। थोड़ी देर बाद पता चला है कि उनके भाई की हत्या कर दी गई है।

सिर्फ दो आरोपी गिरफ्तार

इस दौरान नदीम ने कहा कि पुलिस ने अभी सिर्फ दो ही लोगों को गिरफ्तार किया है। नदीम ने बताया कि FIR समयदीन के परिवार की तरफ से दी गयी है। मेरे भाई इस मामले में गवाह हैं। हमने FIR के लिए कहा तो पुलिस ने कहा कि एक मामले में दो मुकदमे नहीं होंगे।

प्रेस कांफ्रेस के बाद परिवार ने संसद मार्ग पर कासिम की हत्या के विरोध में रखे गए जुलूस में हिस्सा लिया। जेएनयू के छात्र संगठन आइसा और कुछ सामाजिक कार्यकर्ताओं ने इसमें हिस्सा लिया। समयदीन के भाई मेहरुद्दीन ने भावुक होते हुए कहा कि उन्हें इंसाफ चाहिए।

Related posts

नोएडा पुलिस ने किया एटीएम हैक करने वाले गिरोह का पर्दाफाश, 6 गिरफ्तार

Shailendra Singh

भाजपा सांसद का विवादित बयानः हर आतंकी मुस्लिम क्यों होता है?

Rahul srivastava

PUBG Game की लॉन्चिंग से पहले धूम, जानिए कब आ रहा है भारतीय वर्जन

Aditya Mishra