शिल्पा शेट्टी से सीखिए कैसे पहने गर्मियों में साड़ी

नई दिल्ली। साड़ी से ज्यादा स्टाइलिश कुछ और हो ही नहीं सकता। आप कितनी भी वेस्ट्रन ड्रेस पहन लो पर जो मजा साड़ी में होता है वो किसी और में नहीं इसलिए तो लोग खास मौकों पर साड़ी पहनना पसंद करते है। हालांकि गर्मियों में महिलाएं साड़ी पहनने से थोड़ा बचती हैं। लेकिन गर्मियों में भी इसे पहनने का एक्‍सपीरियंस अच्‍छा हो सकता है। बस जरूत है तो अच्‍छे ट्यूटर की जो आपको बताए कि कैसे इस मौसम में साड़ी को फ्लॉन्‍ट किया जा सकता है। और जब ट्यूटर श‍िल्‍पा शेट्टी हो तो फिर क्‍या कहने।

फैशन के मामले में शिल्पा काफी अलग दिखती हैं। श‍िल्‍पा की साड़‍ियों का फैब्रिक, ट्विस्‍ट और सेक्‍सी कट सबकुछ बेहतरीन होता है। हाल ही में श‍िल्‍पा एशिया स्‍पा अवॉर्ड में शिरकत करने पहुंची थीं। अप्रैल की इस गर्मी में उन्‍होंने जो साड़ी पहनी उसमें वो सुपर कूल लग रही थीं। बता दे कि शिल्‍पा ने व्‍हाइट, रेड और ग्रीन रंग की साड़ी पहनी हुई थी, जिसे अर्पिता मेहता ने डिजाइन किया था। इस फ्लोरल साड़ी के पल्‍लू और किनारों रफल्‍ड थे। श‍िल्‍पा ने साड़ी के साथ स्‍ट्रैप्‍ड फ्लोरल ब्‍लाउज पहना था। इस लुक को उन्‍होंने ब्रेसलेट, सिल्‍वर क्लच और डैंगलिंग ईयरिंग्‍स से कम्‍प्‍लीट किया। हेयरस्‍टाइल कर्ली और मेकअप बरगैंडी टोन का था।

साड़ी है खास
सवाल उठ रहा है कि साड़ी में खास बात क्या है? तो हम आपको बता दे कि साड़ी जो है उसमे फ्लोरल प्रिंट है जो गर्मियों में काफी पसंद दी जाती है। इस प्रिंट को हल्‍के फैब्रिक, र‍फल लुक और कटबैक ब्‍लाउज का साथ मिल जाए तो चार चांद लग जाते हैं। जब बात ट्रेडिशनल लुक की हो तो स्‍टाइल से समझौता किए बगैर भी साड़ी पहनी जा सकती है।