featured मनोरंजन

बच्चन परिवार में इस इंसान ने फैलाया कोरोना?

bachan 2 बच्चन परिवार में इस इंसान ने फैलाया कोरोना?

जब से बॉलीवुड स्टार अमिताभ बच्चन और उनका परिवार कोरोना पॉजीटिव पाया गया है। पूरे बॉलीवुड में एक हलचल सी देखने को मिल रही है। आम हो या खास सभी बिग बी की फैमली के लिए दुआ कर रहे हैं। आपको बता दें, बच्चन फैमली में अमिताभ बच्चन, अभिषेक बच्चन, एश्वर्या राय बच्चन और उनकी बेटी आराध्या कोरोना पॉजीटिव पाये गये हैं। लेकिन हैरान करने वाली बात ये है कि, अमिताभ बच्चन की पत्नी जया बच्चन को कोरोना नहीं हुआ है। इसके साथ काफी लोगों के मन में सवाल उठ रहे है कि, बच्चन फैमली तक कोरोना पहुंचा तो कैसे पहुंचा। क्योंकि जिस तरह से पूरा परिवार कोरोना को लेकर सतर्क नजर आ रहा था। ऐसे में सवाल उठता है कि, बिग के घर तक कोरोना कैसे पहुंचा?

1800x1200 coronavirus 1 बच्चन परिवार में इस इंसान ने फैलाया कोरोना?
खबरों की मानें तो बच्चन परिवार में अभिषेक इकलौते ऐसे इंसान हैं तो कोरोना के समय घर से बाहर निकले है।अभिषेक बच्चन लंबे समय से अपनी वेब सीरीज ब्रीद 2 की तैयारी कर रहे थे। ऐसे में उनका घर से निकलना भी हो रहा था। सीनियर-जूनियर बच्चन के कोरोनावायर पॉजिटिव पाए जाने के बाद कुछ समय के लिए उस स्टूडियो को एहतियात के तौर पर बंद कर दिया गया है जहां एक्टर ने इस सीरीज के लिए डबिंग की थी।

https://www.bharatkhabar.com/shocking-figures-of-corona-revealed-in-last-24-hours/
इसलिए कयास लगाये जा रहे है कि, हो सकता है कि, अभिषेक बच्चन से पूरे घर को कोरोना फैला हो। बेहरहाल ये सिर्फ कयास हैं। अभी तक ये सामने नहीं आ पाया है कि, बच्चन परिवार में कहां से कोरोना पहुंचा। और कौन सबसे पहले कोरोना का शिकार हुआ।

Related posts

बॉलीवुड पर पड़ा कैग का चाबुक, इन हस्तियों ने की सर्विस टैक्स की चोरी

Rani Naqvi

राहुल और अखिलेश के भाईचारे पर बरसे अमित शाह

kumari ashu

UP: धरने पर बैठे 102 और 108 के कर्मचारी, जानिए वजह

Shailendra Singh