September 22, 2021 2:26 am
featured यूपी

UP Flood: कागज की नाव की तरह नदी में बह गया घर, देखें Viral Video

Mirzapur Flood UP Flood: कागज की नाव की तरह नदी में बह गया घर, देखें Viral Video

मिर्जापुर: उत्‍तर प्रदेश के कई जिलों में बाढ़ से हालात खराब हैं। 600 से ज्‍यादा गांव बाढ़ की चपेट में हैं। इसी बीच सोशल मीडिया पर मिर्जापुर जिले का एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जो हैरान कर देने वाला है।

मिर्जापुर में बहा पक्‍का मकान

मिर्जापुर में नदी में बहते एक पक्के मकान का वीडियो सामने आया है। लोगों के देखते ही देखते यह पक्का मकान नदी में कागज की नाव की तरह बह गया। ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

 

 

इससे पहले मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ ने टीम-9 के साथ बैठक में अधिकारियों को निर्देश देते हुए कहा कि, प्रदेश के कई जनपद बाढ़, अतिवृष्टि से प्रभावित हैं। बता दें कि बीते दिनों में सीएम ने इटावा, औरैया, जालौन आदि जिलों की स्थिति का निरीक्षण किया गया था।

सीएम योगी ने दिए अहम निर्देश

ऐसे में सीएम योगी ने निर्देश देते हुए कहा कि, प्रभारी मंत्री भी अपने संबंधित जिलों की स्थिति पर नजर रखें। नदियों के जलस्तर की मॉनिटरिंग की जाए। उन्‍होंने कहा कि, सभी प्रभावित जिलों में एनडीआरएफ, एसडीआरएफ और आपदा प्रबंधन टीमें 24×7 एक्टिव मोड में रहें। प्रभावित क्षेत्रों में राहत कार्यों में देर न हो। प्रभावित परिवारों को हर जरूरी मदद तत्काल उपलब्ध कराई जाए।

Related posts

दिल्ली में जहरीले रसायन के कारण तीन की मौत

Trinath Mishra

लखनऊ में इस जगह होती है आम की दावत, आप जानते हैं क्‍या 

Shailendra Singh