akansha thapliyal ए स्टोरी क्लब ने फेसबुक लाइव शो पर 9 वें एपिसोड की मेजबानी आकांक्षा के साथ की

A story club ने 6 जून, 2020 को अपने फेसबुक लाइव शो के 9 वें एपिसोड की मेजबानी आकांक्षा थपलियाल के साथ की। आकांक्षा एक पॉडकास्ट होस्ट,

नई दिल्ली। A story club ने 6 जून, 2020 को अपने फेसबुक लाइव शो के 9 वें एपिसोड की मेजबानी आकांक्षा थपलियाल के साथ की। आकांक्षा एक पॉडकास्ट होस्ट, योगिनी और कहानीकार हैं। वह ऑडियो वानी (www.audiovaani.net) पॉडकास्ट प्रोडक्शन कंपनी चलाती हैं।। वह बचपन से ही लोगों को कहानियां सुनाती रही हैं, लेकिन पिछले साल अपने पॉडकास्ट के साथ शुरुआत करने के बाद उन्होंने इसे एक गंभीर विचार दिया। इनके दो पॉडकास्ट चैनल भी हैं, “ink potcast” और “yoga dialogue” जिसके 20,000+ श्रोता हैं।

बता दें कि बता दें कि आकांक्षा का मानना है कि शब्द और कहानियों के किरदार हम सबके बीच रहते हैं, एक लेखक की दृष्टि ही उनको छांट के उभारती है और लोगों को लुभाने वाले परिदृश्य में बुनती है। उन्होंने हिंदी भाषा में कई कहानियाँ और कविताएँ लिखी हैं और एक ही जीवनकाल में अलग-अलग जीवन जीने के लिए लेखन को जारी रखना चाहती है। आखिरकार, एक कहानी के पात्र हजारों संभावनाओं की दुनिया में भागने की कुंजी हैं, और आकांक्षा उनके साथ इस यात्रा का नेतृत्व करने के लिए हमेशा तैयार रहती हैं।

https://www.bharatkhabar.com/is-virat-kohli-really-going-to-divorce-anushka/

वहीं  इस शो को दुनिया भर के दर्शकों ने खूब सराहा और इसके @Kianamericanart (फेसबुक) पर लाइव होने के 24 घंटे के भीतर ही 1.5K से ज्यादा व्यूज बटोर लिए। शो के क्यूरेटर, अरुण भगवती और शिवानी दलाल इस तरह के कहानीकारों और लेखकों को इस वैश्विक मंच के माध्यम से पेश करने के लिए उत्साहित हैं। Https://www.facebook.com/indianamericanart/ पर एक स्टोरी क्लब का पालन करें

Rani Naqvi
Rani Naqvi is a Journalist and Working with www.bharatkhabar.com, She is dedicated to Digital Media and working for real journalism.

    मेरठ मेडिकल कॉलेज में आई ट्रू नेट मशीन, 1 मिनट में होगी कोरोना की जांच

    Previous article

    ज्योतिरादित्य सिंधिया और उनकी मां माधवी राजे सिंधिया को हुआ कोरोना, दोनों की रिपोर्ट आई पॉजिटिव

    Next article

    You may also like

    Comments

    Comments are closed.