हाशिम अंसारी के नाम से अस्‍पताल बनाये जाने की मांग
हाशिम अंसारी के नाम से अस्‍पताल बनाये जाने की मांग

लखनऊ। मोमिन अन्सार सभा ने मांग की है कि बाबरी मस्जिद के नाम पर सुप्रीम कोर्ट के आदेश के तहत जो ज़मीन मिली है उस पर बनने वाला अस्‍पताल और पुस्‍तकालय हाशिम अंसारी के नाम से होना चाहिए। मोमिन अन्सार सभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष मो. अकरम अन्सारी ने कहा की बाबरी मस्जिद के पैरोकार के तौर पर हाशिम अंसारी ने अपनी जान माल की परवाह किए बगैर तक़रीबन 66 बरस तक लडते रहे। मंगलवार को मो. अकरम अंसारी की अध्यक्षता मे मौलवीगंज लखनऊ कार्यालय मे एक बैठक सम्पन्न हुई ।

मोमिन अधिवक्ता सभा (प्रकोष्ठ) मोमिन अन्सार सभा के प्रदेश अध्यक्ष अब्दुल रशीद एडवोकेट ने कहा की हाशिम अंसारी की हिन्‍दू मुस्लिम सभी इज़्ज़त करते थे। उनकी म़त्‍यु पर अयोध्‍या के साधु संत भी गमगीन हुए थे ।
मोमिन अन्सार सभा के प्रदेश उपाध्यक्ष मन्सूर जमाल अन्सारी ने कहा की मोहम्मद हाशिम अंसारी जैसा इन्सान बिरले ही पैदा होते हैं! मगर अफ़सोस उसी मस्जिद की बदौलत ऐशो इशरत उठाने वाले और मस्जिदों मदरसों पर क़ाबिज़ ज़ाती मिल्कियत समझने वालों के क़ौम हाथ चूम रही है मगर ऐसे दरवेश सिफ़त नेक बन्द के लिए मग़फ़िरत की दुआ के लिए हाथ भी उठाना गवारा नहीं !

बैठक मे प्रमुख रूप से मो. इकराम अन्सारी, मो. नसीम अन्सारी, अब्दुल क़वी खां, रईस अहमद, रेहमत लखनवी, इज़हार अहमद, रिज़वान अहमद ,मो. इमरान राजू , फ़ारूक़ अन्सारी , एजाज़ुल हसन , डॉ. आसिफ कलाम आदि उपस्थित थे ।

सावधान! सोशल साइट्स पर ऐसी पोस्‍ट करने से जाना पड़ सकता है जेल

Previous article

बन गया नया इतिहास, अंतरिक्ष की यात्रा कर वापस लौटे बेजोस और उनके तीन साथी

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.

More in featured