January 18, 2022 12:43 am
featured धर्म

15 जनवरी 2022 का राशिफल: शनिवार का दिन आपके लिए खास, जानें आज का राशिफल

Rashifal

पंचांग के अनुसार आज 15 जनवरी 2022 शनिवार को पौष मास की शुक्ल पक्ष की त्रयोदशी की तिथि है। आज का दिन मेष से मीन राशि तक के लोगों के लिए कैसा रहेगा। आइए जानते हैं। सभी राशियों का राशिफल।

मेष
आत्मविश्वास में कमी रहेगी। कारोबार की स्थिति में सुधार होगा। शासन-सत्ता का सहयोग मिल सकता है। आय में वृद्धि होगी। मानसिक तनाव रहेगा। परिवार की समस्याएं परेशान कर सकती हैं। शैक्षिक कार्यों में व्यवधान आ सकते हैं। खर्चों की अधिकता रहेगी। अनियोजित खर्चों में वृद्धि होगी।

वृष
धैर्यशीलता में वृद्धि होगी। नौकरी में तरक्की के अवसर मिल सकते हैं। कार्यभार में वृद्धि होगी। वाहन सुख में कमी आ सकती है। आत्मविश्वास में कमी रहेगी। आशा-निराशा के मिश्रित भाव मन में रहेंगे। स्वभाव में चिड़चिड़ापन रहेगा। परिवार का सहयोग मिलेगा। मानसिक शान्ति रहेगी।

मिथुन
मन अशान्त रहेगा। मन में नकारात्मक विचारों से बचें। धर्म के प्रति श्रद्धाभाव रहेगा। कला या संगीत के प्रति रुझान बढ़ सकता है। स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें। आत्मसंयत रहें। क्रोध के अतिरेक से बचें। सुस्वादु खानपान में रुचि बढ़ेगी। पठन-पाठन में रुचि बढ़ेगी। मान-सम्मान में वृद्धि होगी।

कर्क
आत्मविश्वास से परिपूर्ण रहेंगे। संयत रहें। अपनी भावनाओं को वश में रखें। मीठे खान-पान में रुचि बढ़ सकती है। स्वास्थ्य का ध्यान रखें। मानसिक शान्ति रहेगी। आत्मविश्वास में कमी रहेगी। पिता को स्वास्थ्‍य विकार हो सकते हैं। खर्च अधिक रहेंगे। लाभ में वृद्धि होगी। तनाव से बचें।

सिंह
मन अशान्त रहेगा। आत्मविश्वास में कमी रहेगी। माता का सानिध्य मिलेगा। नौकरी में अफसरों से व्यर्थ के वाद-विवाद से बचें। आशा-निराशा के मिश्रित भाव रहेंगे। स्वभाव में चिड़चिड़ापन रहेगा। नौकरी में तरक्की के मार्ग प्रशस्त रहेंगे। आत्मसंयत रहें। लंबी यात्रा पर जाने के योग हैं।

कन्या
मन में नकारात्मक विचारों से बचें। आत्मविश्वास भरपूर रहेगा। आत्मसंयत भी रहें। कारोबार में वृद्धि होगी। आय में सुधार होगा। अफसरों का सहयोग रहेगा। वस्त्रों आदि पर खर्च बढ़ सकते हैं। कारोबार की स्थिति में सुधार होगा। धैर्यशीलता में कमी रहेगी। क्रोध के अतिरेक से बचें। परिवार की समस्या बढ़ सकती है।

तुला
वाणी में कठोरता का प्रभाव हो सकता है। आत्मसंयत रहें। पिता के स्वास्थ्‍य का ध्यान रखें। माता का सानिध्य मिलेगा। मित्रों का सहयोग मिलेगा। नौकरी में कार्यक्षेत्र के विस्तार के साथ स्थानान्तरण हो सकता है। माता को स्वास्थ्‍य विकार हो सकते हैं। रहन-सहन कष्टमय रहेगा।

वृश्चिक
नौकरी में तरक्की के अवसर मिल सकते हैं। किसी दूसरे स्थान पर भी जा सकते हैं। पारिवारिक सुख में कमी आ सकती है। परिवार में आपसी मतभेद हो सकते हैं। मानसिक शान्ति रहेगी, लेकिन स्वभाव में चिड़चिड़ापन रहेगा। लेखनादि-बौद्धिक कार्यों से आय के स्रोत विकसित हो सकते हैं।

धनु
कला या संगीत में रुचि बढ़ सकती है। सम्पत्ति में निवेश कर सकते है। किसी पुराने मित्र से पुनःसम्पर्क हो सकते हैं। धन की प्राप्ति‍ हो सकती है। बातचीत में संयत रहें। वाहन सुख में वृद्धि हो सकती है। संचित धन में कमी आ सकती है। मानसिक तनाव हो सकता है। क्रोध एवं आवेश के अतिरेक से बचें।

मकर
मानसिक शान्ति‍ रहेगी। धैर्यशीलता में कमी भी आ सकती है। वाहन के रख-रखाव पर खर्च बढ़ सकते हैं। शैक्षिक कार्यों पर ध्यान दें। अपनी भावनाओं को वश में रखें। परिवार के साथ किसी धार्मिक यात्रा पर जा सकते हैं। भवन के रखरखाव पर खर्च बढ़ सकते हैं। शैक्षिक कार्यों में व्यवधान आ सकते हैं।

कुंभ
दाम्पत्य सुख में वृद्धि होगी। वस्त्र उपहार में प्राप्त हो सकते हैं। परिवार के साथ यात्रा पर जा सकते हैं। खर्चों की अधिकता रहेगी। आत्मविश्वास में कमी आएगी। मन अशान्त रहेगा। किसी सम्पत्ति या भवन पर विचार की परिस्थिति बन सकती है। माता को स्वास्थ्य विकार हो सकता है।

मीन
भवन सुख या सम्पत्ति का विस्तार हो सकता है। घर परिवार में धार्मिक कार्य होंगे। वाहन सुख में वृद्धि हो सकती है। धन की प्राप्ति‍ हो सकती है। खर्चों की अधिकता से चिन्तित रहेंगे। शैक्षिक कार्यों के सुखद परिणाम मिलेंगे। भाई-बहनों का सानिध्य मिल सकता है। मन में निराशा एवं असन्तोष के भाव रहेंगें।

Related posts

अनलॉक 3 के दिशा निर्देश जारी, नाईट कर्फ़्यू  खत्म, खोले जाएंगे जिम

Ravi Kumar

यूपी में लगातार बढ़ रहा वन क्षेत्र का दायरा, जानिए क्या कहती है नई रिपोर्ट

Aditya Mishra

दैनिक राशिफल: जानिए सितारों के अनुसार कैसे करें अपने दिन की शुरुआत

Aditya Mishra