January 18, 2022 4:02 am
featured धर्म

14 जनवरी 2022 का राशिफल: शुक्रवार का दिन आपके लिए खास, जानें आज का राशिफल

aaj k rashifal

दैनिक राशिफल के अनुसार आज 14 जनवरी 2022 शुक्रवार का दिन पौष मास शुक्ल पक्ष की द्वादशी तिथि है। 14 जनवरी को हर साल मकर संक्रांति का त्यौहार मनाया जाता है। मकर संक्रांति को उत्तर भारत के लोग खिचड़ी के पर्व के रूप में मनाते हैं। हिंदू धर्म में इस त्यौहार की खास मान्यता है। तो आइए जानते हैं क्या कहती है आज के ग्रहों और नक्षत्रों की चाल, आज का राशिफल

मेष राशि – कार्यक्षेत्र पर सफलता पाने के लिए कड़ी मेहनत करनी पड़ सकती है। खर्चे की अधिकता से बचें। नई योजना पर काम करने का मौका मिल सकता है। अधिक काम के कारण थकान महसूस हो सकती है।

वृष राशि – दिन की शुरुआत किसी शुभ कार्य से हो सकती है। आर्थिक स्थिति मजबूत होगी। आय में वृद्धि का योग बना हुआ है। वाद-विवाद की स्थिति से बचे। धार्मिक कार्य में रूचि बढ़ सकती है।

मिथुन राशि – पारिवारिक समस्याओ के कारण मानसिक अशांति उत्पन्न हो सकती है। धार्मिक यात्रा पर जाने का योग बना हुआ है। नौकरी को लेकर स्थान परिवर्तन हो सकता है। स्वास्थ्य से जुड़ी छोटी-छोटी समस्याओं पर ध्यान दें।

कर्क राशि – कर्क राशि वालों के लिए आज का दिन खुशियों भरा रहेगा। संतान की ओर से कोई शुभ समाचार मिल सकता है। आय में वृद्धि होगी। पारिवारिक जीवन में खुशियां बढ़ेगी। माता-पिता का आशीर्वाद ले।

सिंह राशि – दिन की शुरुआत में कोई शुभ समाचार मिल सकता है। आत्मविश्वास में मजबूती आएगी। नई योजनाओं पर काम करने का मौका मिल सकता है। वाहन सुख की प्राप्ति होगी। जीवनसाथी के स्वास्थ्य का ध्यान रखें।

कन्या राशि – मन में प्रसन्नता बनी रहेगी। आत्मविश्वास में मजबूती आएगी।विदेश यात्रा पर जाने का योग बना हुआ है। आय में वृद्धि होगी। तरक्की के नए मार्ग खुलेंगे। वाद-विवाद की स्थिति से बचें। कार्य की अधिकता रह सकती है।

तुला राशि – नौकरी से जुड़ी समस्याओ के कारण मन में अशांति उत्पन्न हो सकती है। बातचीत में संयम बनाए रखें। निवेश के लिए दिन अच्छा रहेगा। मित्रों का पूर्ण सहयोग मिलेगा। स्वास्थ्य से जुड़ी समस्याओ को नजरअंदाज न करें। लव लाइफ में सुधार आएगा।

वृश्चिक राशि – आत्मविश्वास में मजबूती आएगी। जीवन में नई खुशियों का आगमन होगा। कारोबार से जुड़े लोगों के लिए दिन अच्छा रहेगा। नई योजनाओं पर काम करने का मौका मिल सकता है। निरंतर प्रयास करते रहे।

धनु राशि – धार्मिक कार्य में रुचि बढ़ेगी। आत्मविश्वास में मजबूती आएगी। माता-पिता के स्वास्थ्य का ध्यान रखें। मान सम्मान की प्राप्ति होगी। नौकरी में प्रमोशन का योग बना हुआ है। रुके हुए धन की प्राप्ति हो सकती है। दोस्तों के साथ समय अच्छा बीतेगा।

मकर राशि – कारोबार से जुड़े लोगों के लिए दिन अच्छा रहेगा। अन्य स्रोतों से धन की प्राप्ति हो सकती है। परिवार में खुशियां बढ़ेंगी। खानपान में रुचि बढ़ेगी। दोस्तों का सहयोग प्राप्त होगा। किसी कार्य के कारण लंबी यात्रा करनी पड़ सकती है।

कुंभ राशि – कुंभ राशि वालों के लिए आज का दिन मिलाजुला रहेगा। मन में अशांति उत्पन्न हो सकती है। व्यर्थ की उलझनो से बचें। मन में शांति बनाए रखें। निरंतर प्रयास करते रहे। खर्चे की अधिकता से बचें। कारोबार से जुड़ी कठिनाइयों का सामना करना पड़ सकता है।

मीन राशि – परिवार के साथ किसी धार्मिक यात्रा पर जाने का योग बना हुआ है। गीत-संगीत में रुचि बढ़ेगी। शिक्षा से जुड़े लोगों के लिए दिन अच्छा रहेगा। पुरस्कार की प्राप्ति हो सकती है। निवेश के लिए दिन अच्छा रहेगा। गुरु का आशीर्वाद प्राप्त करें।

Related posts

तब्लीगी जमात मामले में मौलाना साद के खिलाफ दर्ज मामले की NIA जांच की मांग पर सुनवाई 18 जून तक टली

Rani Naqvi

घने कोहरे और ठंड से 94 ट्रेनें हुई लेट, उड़ानों पर भी पड़ा असर

shipra saxena

गोरखपुर: पति ने पत्नी की हत्या कर फंदे से लटकाया, पुलिस से कहा गैंगरेप से आहत थी, पढ़िए पूरी खबर

Shailendra Singh