featured Breaking News देश राज्य

38 दिनों के बाद हत्थे चढ़ी हनीप्रीत, पुलिस ने हिरासत में लिया

honeypreet 38 दिनों के बाद हत्थे चढ़ी हनीप्रीत, पुलिस ने हिरासत में लिया

राम रहीम की कथित बेटी हनीप्रीत को ढूंढने के लिए सात राज्यों और दो देशों की पुलिस पीछे पड़ी हुई थी अब आखिरकार वह पकड़ में आ गई है। जिसके बाद मंगलवार को मीडिया के सामने आकर उसने आपबीती सुनाई है। दोपहर होते होते पुलिस ने हनीप्रीत को अपनी हिरासत में भी ले लिया है। पुलिस हनीप्रीत को हिरासत में लेने के बाद पूछताछ में जुट गई है। ऐसे मे 38 दिनों के बाद सामने आई हनीप्रीत का कहना है कि वह पूरी तरह से निर्देष है।

honeypreet 38 दिनों के बाद हत्थे चढ़ी हनीप्रीत, पुलिस ने हिरासत में लिया
honeypreet

हनीप्रीत ने कहा कि राम रहीम और उसका एक बाप बेटी का रिश्ता है। हनीप्रीत का कहना है कि उन्हें कानूनी प्रक्रिया के बारे में बिल्कुल पता नहीं है और उसके खिलाफ चलाई जा रही खबरों के कारण वह काफी डर गई थी। हनीप्रीत पर देशद्रोह का मुकदमा दर्ज है। हनीप्रीत इतने दिनों तक पुलिस से बचती फिर रही थी और फिर 38 दिनों के बाद वह मीडिया के सामने आई है। हनीप्रीत ने कहा कि उसकी गलत खबरों के कारण वह काफी डर गई थी जिस कारण डर कर डिप्रेशन में चली गई थी और वह सामने नहीं आ रही थी। उसने कहा कि स्थिति ऐसी हो गई थी कि उसे खुद से ही डर लगने लग गया था। हनीप्रीत ने कहा कि पापा (राम रहीम) के जेल जाने के बाद उसका सब कुछ खत्म हो गया था। लेकिन उसके पापा बिल्कुल निर्दोश हैं।

हनीप्रीत ने अपने बयान में कहा कि जैसी मीडिया उसे दिखा रही है वो वैसी नहीं है। देशद्रोह के आरोप में बोलते हुए उसने कहा कि ‘मैं देशद्रोही नहीं हूं, पापा और मेरे रिश्ते का बिना बात के उछाला जा रहा है’ हालांकि हनीप्रीत के पूर्व पति विश्वास गुप्ता ने हनीप्रीत और राम रहीम पर गंभीर आरोप लगाए थे। मीडिया के सामने आकर विश्वास गुप्ता ने कहा था राम रहीम और हनीप्रीत के बीच रिश्ते बाप बेटी जैसे हैं ही नहीं, ऐसे में हनीप्रीत ने मीडिया के सामने आकर कहा कि वह विश्वास गुप्ता को लेकर कोई बात ही नहीं करना चाहती है।

Related posts

यशपाल आर्य की चुनावी सभा में लड्डूओं को लेकर चले लात-घूसे, VIDEO VIRAL

Saurabh

हरियाणा के एक किसान ने बनवाया बुलेट प्रूफ ट्रैक्टर, ये है वजह ?

Saurabh

भाजपा के OBC सांसदों से प्रधानमंत्री मोदी ने की मुलाकात

kumari ashu