Breaking News featured यूपी

नोएडा: हनी ट्रैप में फंसाकर लूटने वाले गैंग का पर्दाफास, दो महिलाओं समेत सात गिरफ्तार

WhatsApp Image 2021 01 15 at 5.09.29 PM नोएडा: हनी ट्रैप में फंसाकर लूटने वाले गैंग का पर्दाफास, दो महिलाओं समेत सात गिरफ्तार

नोएडा। शुक्रवार को आज नोएडा पुलिस के हाथ बड़ी कामयाबी लगी है। पुलिस ने गैंग में शामिल सात लोगों को गिरफ्तार किया है जिसमें से दो महिलाएं भी शामिल हैं। इसी के साथ पुलिस ने इस गिरोह के कब्जे से एक बंधक को भी मुक्त कराया है जिसको वसूली के लिए पकड़ा गया था। पुलिस ने गिरोह के द्वारा बंधक बनाए सख्श की कार, मोबाइल और नगदी बरामद की है।

मामला नोएडा के थाना फेस.2 का है। जबकि आरोपियों की गिरफ्तारी गाजियाबाद के मुरादनगर में कब्रिस्तान के पास एक किराए के मकान से की गई। पकड़े गए हनी ट्रैप गैंग के सदस्यों की पहचान मतीन, वकील, राशिद, इमरान, अशरफ, रोशन और शबनम के रूप में हुई है। पुलिस गिरोह के कब्जे से नसरत नामक शख्स को मुक्त कराया है जो नोएडा के ककराला का रहने वाला है।

 

नोएडा निवासी तौसीफ ने पुलिस को सूचना देकर बताया थ कि उसके भाई नसरत के फोन पर कोई फोन आया था और एफएनजी रोड पर बुलाया था। रात में फोन से पता चला कि उनके भाई नसरत को मुरादनगर गाजियाबाद में कुछ लोगों ने बन्धक बना रखा है और उसके साथ मारपीट हो रही है। किसी महिला के साथ बलात्कार के झूठे मामले फंसाने और उसका आपत्तिजनक वीडियो बनाने के नाम पर 2 लाख रुपये की मांग की जा रही है।

 

इस शिकायत को गंभीरता से लेते हुए नोएडा पुलिस ने योजना बनाईण् और गाजियाबाद के मुरादनगर में कब्रिस्तान के पास एक मकान में दबिश देकर आरोपियों को गिरफ्तार कर लियाण् साथ ही पीड़ित नसरत को भी सकुशल मुक्त करा लियाण् पुलिस ने आरोपियों के पास से पीड़ित का मोबाइल फोनए उनकी टोयटा इनोवा कार और घटना में इस्तेमाल किए गए 3 मोबाइल फोन और 20 हजार रुपये की नकदी बरामद की है।

 

 

Related posts

500, 1000 रुपये के नोट बंद होने से यूपी में हाई अलर्ट जारी

Anuradha Singh

कानपुरः स्टेज पर दुल्हन के सामने खुली दूल्हे की पोल, सच सुनकर बेहोश हुई दुल्हन

Shailendra Singh

मध्य प्रदेश में कृषि उपज मंडी सचिव का ऑडियो वायरल, हर ट्राली से 200 रुपये अवैध वसूली की बात

Rani Naqvi