featured राजस्थान

राजस्थान फोन टैपिंग मामले में गृह मंत्रालय ने मुख्य सचिव से मांगी रिपोर्ट

amit shah, serious, mp, absence, rajya sabha, bjp

राजस्थान में आपसी कलह दिन पर दिन बढ़ता ही जा रहा है। अब इस सियासी कलह ने एक नया मोड़ ले लिया है।

नई दिल्‍ली: राजस्थान में आपसी कलह दिन पर दिन बढ़ता ही जा रहा है। अब इस सियासी कलह ने एक नया मोड़ ले लिया है। राजस्थान में कांग्रेस की सरकार गिराने की साजिश के दो ओडियों सामने आने के बाद फोन टैपिंग को लेकर केंद्र सरकार ने इस मामले में मुख्य सचिव से रिपोर्ट मांगी है। एक अधिकारी का कहना है कि राजस्थान के मुख्य सचिव को एक पत्र भेजा गया है और उनसे इस पूरे मामले में रिपोट मांगी गई है।

बता दें कि उन्होंने ओडियो क्लिप वायरल होने के बाद मुख्य सचिव से इस पर पूरी जानकारी मांगी है। राजस्थान पुलिस ने दोनों ऑडियो क्लिप के मामले में भ्रष्टाचार निरोध कानून के तहत मामला दर्ज किया गया है। इस ओडियो में राजस्थान में कांग्रेस सरकार को गिराने की बात कही गई है। इसके लिए बीजेपी ने सीबीआई की जांच की मांग की है और आरोप लगाया है कि राजस्थान सरकार लोगों के फोन टैप करवा रही है। जो कानूनी अपराध है।

https://www.bharatkhabar.com/nasa-touts-solid-ties-with-russia-roscosmos/

वहीं राजस्थान एसीबी के महानिदेशक आलोक त्रिपाठी का कहना है कि एजेंसी ने कांग्रेस के मुख्य सचेतक महेश जोशी की शिकायत पर मामला दर्ज किया गया है। इस मामले में बागी विधायक भंवरलाल शर्मा और गजेंद्र सिंह और संजय जैन के साथ बातचीत का काफी ब्यौरा है। कांग्रेस ने ओडियो को लेकर कहा कि जिस गजेंद्र सिंह का नाम इस मामले में लिया जा रहा है वह केंद्रीय मंत्री है।

बीजेपी नेताओं की मुलाकात
इसी बीच सूत्रों के हवाले से खबर आ रही है कि राजस्थान बीजेपी के दो बड़े नेता सतीश पूनिया और राजेंद्र राठौड़ ने हरियाणा के मानेसर में कांग्रेस के बागी विधायकों से मुलाकात की है। सूत्रों का कहना है कि पूनिया और राठौड़ ने आईटीसी भारत हॉटल में कांग्रेस के बागी विधायक से मुलाकात की है। इन नेताओं की बैठक बागी विधायकों के साथ 2 घंटों तक हुई। ये नेता गुप्त तरीके से हॉटल पहुंचे थे और उसी वक्त दोनो बीजेपी नेताओं के फोन बंद आ रहे थो।+

Related posts

राजस्थान: बाल दिवस पर राजस्थान विधानसभा में होगा ‘बाल सत्र’, बच्चे ही पूछेंगे सवाल और देंगे जवाब

Saurabh

पुलिस के जवान ने पेश की मिसाल, दिव्यांग मरीज की बचाई जान

Saurabh

‘वर्क फ्रॉम होम’ लोगों के लिए धीरे-धीरे खोद रहा कब्र, जानिए कोरोना से बड़ी मुसीबत कैसे बना घर में रहकर काम करना..

Mamta Gautam