Breaking News मनोरंजन

हॉलीवुड की फिल्म का ऑफर गोवन्दा ने ठुकराया था, दोस्त बोला मानसिक बीमार हैं ये

govinda हॉलीवुड की फिल्म का ऑफर गोवन्दा ने ठुकराया था, दोस्त बोला मानसिक बीमार हैं ये

मुंबई। कुछ दिनों पहले टीवी शो ‘आप की अदालत’ में पहुंचे बॉलीवुड अभिनेता गोविंदा ने एक खुलासा कर सबको चौंका दिया था। गोविंदा ने कहा था कि उन्होंने 2500 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई करने वाली हॉलीवुड फिल्म अवतार में लीड रोल करने का ऑफर ठुकरा दिया था।

गोविंदा के इस दावे के बाद बॉलीवुड गलियारे में हड़कंप मच गया था। सोशल मीडिया पर लोगों ने उनके दावे का मजाक भी उड़ाया था और उन्हें झूठा करार दिया था। अब उनके एक करीबी दोस्त ने चौंकाने वाला खुलासा किया है। गोविंदा के करीबी दोस्त ने कहा है कि वह मानसिक बीमारी से जूझ रहे हैं।

इसके अलावा गोविंदा के कई अन्य दोस्तों का भी मानना है कि वो किसी साइकोलॉजिकल प्रॉबलम से गुजर रहे हैं। उनके दोस्त कह रहे हैं कि गोविंदा को मदद की सख्त जरूरत है। एक न्यूज वेबसाइट ने भी दावा किया है कि गोविंदा पिछले कुछ समय से अजीबो-गरीब बर्ताव कर रहे हैं।

बेवसाइट ने कहा कि गोविंदा ऐसे ही ऊल-जुलूल बयान दे रहे हैं और यह बोलना उनकी आदत बन गई है कि उन्होंने इस बड़ी फिल्म का ऑफर ठुकराया, उस बड़ी फिल्म का ऑफर ठुकराया। वेबसाइट के अनुसार, इस नकारात्मक रवैये के चलते कई डिस्ट्रीब्यूटर ने उनकी पिछली फिल्म ‘रंगीला राजा’ को छुआ भी नहीं था। गोविंदा ने उनसे लड़ाई की थी।

Related posts

धारा 370 के निरस्तीकरण पर कठुआ में छात्रों ने लहराया कॉलेज के सामने तिरंगा

bharatkhabar

अमेरिका ने ईरान पर लगाए कड़े प्रतिबंध, इन मामलों पर लगे नए नियम

bharatkhabar

नवाजुद्दीन के साथ काम करना बेहतरीन अनुभव : टाइगर श्रॉफ

shipra saxena