featured देश

Holi 2022: अमृतसर व राजस्थान में बीएसएफ के जवानों ने खेली होली, एक-दूसरे को लगाया गुलाल

Screenshot 2022 03 18 10.54.19 AM Holi 2022: अमृतसर व राजस्थान में बीएसएफ के जवानों ने खेली होली, एक-दूसरे को लगाया गुलाल

Holi 2022: देशभर में रंगों से खेली जाने वाली होली धूमधाम से मनाई जा रही है। होली के अवसर पर पड़ोसी, रिश्तेदार, दोस्त अपने गिले शिकवे दूर करके गले मिलकर शुभकामनाएं दे रहे हैं और गुजिया खिलाकर मुंह मीठा कर रहे हैं। इस मौके पर BSF के जवानों ने भी होली खेली।


पंजाब के अमृतसर में बीएसएफ बटालियन मुख्यालय में जवानों ने एक दूसरे को गुलाल लगाकर नाचते हुए होली खेली। एक जवान ने कहा कि आज सारे जवान इकट्ठा हुए और हम सबने होली खेली, एक साथ हमें एक दूसरे से मिलने का मौका मिला जिससे सहयोग और प्रेम की भावना पैदा होती है।

वहीं, दूसरी ओर मां भारती की रक्षा करने वाले जवान भी एक दूसरे को रंग लगाकर त्योहार सेलिब्रेट कर रहे हैं। वीडियो राजस्थान के जैसलमेर से आया है जहां बीएसएफ के जवानों ने एक दूसरे को गुलाल लगाकर नाचते हुए होली का जश्न मनाया।

वीडियो में नजर आ रहा है कि जवान होली के सदाबहार गाने रंग बरसे…पर खूब ठुमके लगा रहे हैं। बीएसएफ के जवानों के चेहरे पर गुलाल लगा है और वो एक घेरा बनाकर डांस कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें :-

Holi 2022: होली के रंगों में डूबा देश, राष्ट्रपति, पीएम मोदी और सीएम योगी ने देशवासियों को दीं शुभकामनाएं

Related posts

जम्मू-कश्मीर: अनुच्छेद 35A की सुप्रीम सुनुवाई आज, J&K सरकार ने की सुनवाई टालने की मांग

mahesh yadav

5 नवंबर 2021 का राशिफल : जानें कैसा रहेगा आपका दिन

Neetu Rajbhar

किसानों के बीच दोपहर 2 बजे होगी बैठक, 4 जनवरी तक आंदोलन तेज न करने का ऐलान

Aman Sharma