हिट एंड रन केस में घायल की पत्नि ने की मुआवजे की मांग

नई दिल्ली। सलमान खान के लिए आज का दिन बहुत बुरा साबित हुआ क्योकि आज सलमान को काला हिरण शिकार के मामलें में 5साल की सजा सुनाई गई यें फैसला जज देव कुमार खत्री की ओर से पेश किया गया बता दे कि सलमान खान को जो आज पांच साल की सजा मिली हैं वो 20 साल पुराना मामला था। जहां एक ओर विश्नोई समाज इस फैसले से खुश हैं तो दूसरी ओऱ 2002 हिट एंड रन केस मामलें में घायल हुए अब्दुल्ला की पत्नि चाहती हैं कि चार और आरोपियों का तरह ही सलमान को भी इस मामलें में सजा ना मिले।

बता दे कि अब्दुल्ला की पत्नि रेशमा का काला हिरण शिकार मामले में सलमान खान को लेकर एक बयान आया हैं जिसमें रेशमा की ओर से कहा गया हैं कि तरह से काले हिरण शिकार मामलें में जिस तरह से चार लोगों को कोर्ट ने बरी किया हैं उसी तरह से सलमान को भी बरी किया जाए बता दे कि रेशमी के पति का 2002 में हुआ हिट एंड रन केस में पैर टूट गया था जिसके बाद घर का गुजर बसर काफी मुश्किल से हो रहा हैं। इसी को लेकर रेशमा मुआवजे की मांग कर रही हैं।

बता दे कि आज सलमान खान को 5 साल की सजा मिली हैं और साथ ही साथ 10हजार रुपयें का जुर्माना भी सलमान को देना पड़ेगा। बता दे कि इस मामलें में 5 और जो आरोपी कहे जा रहे थे उन्हें सबूत ना मिलने की वजह से बरी कर दिया गया हैं लेकिन सलमान को सजा सुनाई गई हैं जिसकी वजह से अब सलमान को जेल जाना तय हैं।