सब्‍यसाची द्रारा डिजाइन पाकिस्तानी दुल्हन का लंहगा-हुआ ट्रेंड

नई दिल्ली। डिजाइनर कपड़ो का ट्रेंड हमेशा ही रहता हैं औऱ हर कोई डिजाइऩर कपड़े देखने का शोक रखता हैं आज हम आपके लिए एक ऐसा ही लंहगा लेकर आए हैं जो कि आजकल सोशल मीडिया पर खूब छाया हुआ हैं जिसे डिजाइन किया हैं सब्‍यसाची ने…. सब्‍यसाची का नाम कौन नहीं जानता है, दुनियाभर के फेमस डिजाइनर्स में उनका नाम शुमार किया जाता हैं। और उनके बनाए गए डिजाइंस पूरी दुनियाभर में फेमस है और दुनियाभर के लोग सब्‍यसाची के उन डिजाइंस को खूब पसंद करते हैं।

 

 

और उन डिजाइंस के दिवानें हैं। सब्‍यसाची कितनी पॉप्‍युलर हैं इस बात का अंदाजा आप इसी बात से लगा सकते हैं कि पाकिस्तान की एक दुल्हन ने अपनी शादी का लहंगा खासतौर पर सब्‍यसाची से ही डिजाइन करवाया हैं। और अपनी शादी में उस लहंगे को ही पहना हैं। और आपको बता दे कि उस लहंगे में दुल्हन तनी जंच रही थी कि सब्‍यसाची की ये डिजाइन इंटरनेट पर ट्रेंड करने लगी और हर कोई उस लहंगे के बारें में जानने के लिए उत्सुक हो गया और देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वो काफी ज्यादा पॉप्‍युलरेटी बटोरने लगी।

बता दे कि सब्‍यसाची के जरिए किया गया यें डिजाइनर लहंगा दुल्हन नायाब दान्याल का हैं जो कि बॉटल ग्रीन कलर के साथ इस लहंगे को तैयार किया गया हैं। और इस वजह से फिलहाल यह पाकिस्तान दुल्हन इंटरनेट पर ट्रेंड कर रही है।

बता दे कि सब्‍यसाची के जरिए किया गया यें डिजाइनर लहंगा दुल्हन को सोशल मीडिया पर ट्रेड करवा रहा हैं और इसी के साथ पोल्की और कुंदन की ज्‍वैलरी भी उस ट्रेड को करवाने का कारण बन रही हैं।

पोल्की और कुंदन की ज्‍वैलरी नायाब ने अपने इस लुक को कंप्लीट करने के लिए खूबसूरत पोल्की और कुंदन की ज्‍वैलरी का इस्तेमाल किया था और उनके इस लुक की सबसे खास बात है नायाब ने बहुत ही मिनिमल मेकअप किया हुआ था जो उनकी खूबसूरती पर चार चांद लगा रहा था।

लहंगे में लाल रंग के बांधनी दुपट्टे का इस्तेमाल किया गया हैं जो कि लहंगे का परफेक्ट मैच दिखा रहा हैं। और यह ग्रीन और रेड कलर का कॉन्ट्रास्ट ने इसे और भी खूबसूरत बना दिया हैं  इसी के साथ दुल्हें की ड्रेस भी सब्‍यसाची द्रारा ही डिजाइऩ की गई हैं जिसमें दोनो काफी खूबसूरत लग रहे हैं।