#मी टू आरोप को लेकर BJP प्रदेश अध्यक्ष की सफाई पर कांग्रेस के हीरा सिंह का पलटवार

उत्तराखंडःसूबे में इन दिनों #मीटू के प्रकरण को लेकर सत्ताधारी भाजपा विपक्ष के निशाने पर है।इस बात को लेकर भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष अजय भट्ट ने भले ही मीडिया में सफाई देते हुए जांच और प्रकरण पर गम्भीरता व्यक्त की हो। लेकिन कांग्रेस अब इस मुद्दे को छोड़ने को तैयार नहीं है।कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और विधायक हीरा सिंह विष्ट से भाजपा के ऊपर गम्भीर आरोप लगाए और इस प्रकरण को लेकर कांग्रेस के निशाने पर भाजपा के साथ सरकार भी है।इन सभी मुद्दों को लेकर भारत खबर के साथ हीरा सिंह बिष्ट ने खास बातचीत की।

 

#मी टू आरोप को लेकर BJP प्रदेश अध्यक्ष की सफाई पर कांग्रेस के हीरा सिंह का पलटवार
#मी टू आरोप को लेकर BJP प्रदेश अध्यक्ष की सफाई पर कांग्रेस के हीरा सिंह का पलटवार

इसे भी पढ़ेःविवेक अग्निहोत्री को महंगा पढ़ा स्वरा पर ट्टीट करना, ब्लॉक हुआ ट्टीटर अकाउंट

हमारे संवाददाता से हीरा सिंह विष्ट ने इस मामले को निंदनीय बताया उन्होंने कहा कि बीजेपी के एक बड़े नेता पर आरोप लगा है इस लिए बीजेपी को इस पर कार्रवाई करनी चाहिए। उन्होंने कहा कि कथित महिला कांग्रेस अध्यक्ष से मिली ओर उसने अपने उूपर घटी घटना के बारे में बताया।उन्होंने कहा कि बीजेपी का दामन साफ नहीं है। महिला की मदद को लेकर उन्होंने कहा यदि पीड़ित महिला को मदद की जरूरत होगी तो कांग्रेस मानवता के लिहाज से पूरी मदद करेगी।

प्रकरण पर भारत खबर ने की थी अजय भट्ट के साथ खास बातचीत

आपको बता दें कि इससे पहले भारत खबर ने इसी प्रकरण को लेकर भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष अजय भट्ट ने भारत खबर के साथ खास बातचीत की थी।जिसमें उन्होंने साफ तौर पर कहा था कि पार्टी का अनुशासन सर्वोपरि है। भट्ट ने बीजेपी महामंत्री के ऊपर लग रहे आरोपों पर कहा था कि बिना जांच के किसी पर भी आरोप लगाना उचित नहीं है। उन्होंने कहा कि बिना तथ्यों को समझे आरोप लगाना गलत हैं। भट्ट ने सफाई देते हुए कहा कि संगठन की जो इस तरह के मामलों में जांच की प्रक्रिया होती है वह चल रही है। अगर दोषी पाए गए तो उचित कार्रवाई होगी।

महेश कुमार यादव