हनीमून से लौटकर हिमेश रेशमिया देंगे ख़ुशख़बरी

नई दिल्ली। हिमेश रेशमिया ने अपनी गर्लफ्रेंड सोनिया कपूर से गुपचुप तरीके से शादी कर ली। और अब हिमेश और उनकी नई दुल्हनिया अपना हनीमून इंजॉय कर रहें हैं जिसको लेकर वो लगातार सुर्खियों में हैं। बता दे कि हिमेश शादी के बाद हनीमून पर निकल गये हैं और वहां से लौटकर अपने फ़ैंस को ऐसी ख़ुशख़बरी देने वाले हैं, जिसका सभी को इंतज़ार है।

 

लीड एक्टर का किरदार

हिमेश हनीमून से लौटने के बाद दो नई फ़िल्मों का एलान करने वाले हैं, जिनमें वो ख़ुद लीड एक्टर का किरदार निभाएंगे। इनमें से एक फ़िल्म के निर्देशन की ज़िम्मेदारी कबीर सदानंद को सौंपी जाएगी। हिमेश आख़िरी बार हिंदी सिनेमा के पर्दे पर 2016 में तेरा सुरूर में बतौर एक्टर दिखायी दिये थे, जो बॉक्स ऑफ़िस पर फ्लॉप रही थी।

आपका सुरूर फ़िल्म से अदाकारी

सालों तक इंडस्ट्री में सिंगर और म्यूज़िक डायरेक्टर के तौर पर करियर संभालने के बाद हिमेश ने 2007 में आपका सुरूर फ़िल्म से अदाकारी की पारी शुरू की। हिमेश को जितनी कामयाबी उनके संगीत ने दिलवाई, उतनी अदाकारी नहीं दिलवा सकी। हिमेश की ज़्यादातर फ़िल्में फ्लॉप रहीं। अलबत्ता उनका संगीत ज़रूर चला।

अक्षय कुमार के साथ दिखाई अदाकारी

2012 में हिमेश अक्षय कुमार के साथ खिलाड़ी 786 में भी दिखायी दिये थे। बता दे कि ये हिमेश की दूसरी शादी है। हिमेश ने 21 साल की उम्र मे कोमल से शादी की थी। जिससे उनका बेटा स्वयं भी है। साल 2016 में हिमेश ने कोमल से अपनी 22 साल की शादी तोड़ने का फैसला किया था और दोनों ने मिलकर तलाक़ के लिए अर्ज़ी भी दी। साल 2017 में इनका तलाक़ भी हो गया।

सोनिया बनी थी तलाक का कारण

सूत्रों की माने तो हिमेश और कोमल के तलाक की वजह सोनिया ही है। जब हिमेश और कोमल के बीच तलाक़ की कार्रवाई चल रही थी। तब ख़बरें यह भी थी कि इन दोनों के अलग होने की वजह सोनिया ही हैं। लेकिन, बाद में दोनों ने ही इस ख़बर को अफ़वाह बताया था। सोनिया को आपने टीवी शोज ‘कैसा ये प्यार है’, ‘परिवार’, ‘पिया का घर’ और ‘येस बॉस’ जैसे शोज में देखा होगा।